PUBG खेलने में हुई दोस्ती, लड़के से मिलने अमेरिका से इटावा चली आई लड़की

Photo of author

By A2z Breaking News



On-line Gaming: ऐसा कहा जाता है कि सच्चा प्यार किसी सरहद को नहीं मानता. ऐसी कई कहानी हमने सुना है और कई ऐसे केसेज देखें हैं जहां एक देश के लोग से दूसरे देश में रह रहे लोगों के साथ प्यार हो जाता है और यहां तक की वे एक दूसरे से शादी भी कर लेते हैं. यकीन नहीं आए तो सीमा हैदर का मामला ही याद कर लीजिए, जहां पाकिस्तान में रहने वाली चार बच्चों की मां अपने प्रेमी को पाने के लिए कहां से कहां तक चली आई.

ठीक इसी प्रकार का एक नया मामला यूपी में सामने आया है, जहां पबजी गेम खेलते खेलते प्यार में पागल हुई एक अमेरिकी लड़की करीब 12 हजार किलोमीटर का सफर करके इटावा पहुंच गई है. पुलिस को जब उसकी कहानी पता चली तो वो भी सन्न रह गई.

अब तक के आए मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के फ्लोरिडा शहर की रहने वाली ब्रुकलीन पबजी गेम की दीवानी थी. पबजी खेलते-खेलते वे चंडीगढ़ के दोस्त युवी वांगो और इटावा के हिमांशु के संपर्क में आई थी. आपको बता दें कि ब्रुकलीन फ्लोरिडा के क्रीक रोड ग्रेसविले की रहने वाली है. पबजी खेलने वक्त उसकी फ्रेंडशिप चंडीगढ़ के एक शख्स युवी वांगो से हुई थी.

ब्रुकलीन तीन महीने से चंडीगढ़ में अपने दोस्त के साथ ही उसके फ्लैट में रह रही थी, लेकिन वो हिमांशु से मिलने को बेताब थी. इसी बीच हिमांशु भी चंडीगढ़ पहुंचा. फिर क्या दोनों को एक दूसरे से प्यार भी हो गया. हिमांशु के साथ प्यार होते ही ब्रुकलीन इटावा आने की जिद करने लगी. हिमांशू के बार- बार मना करने के बाद भी ब्रुकलीन नहीं मानी.

फिर क्या था काफी जिद करने के बाद वे 10 जून को इटावा के भरथना पहुंच गई, लेकिन फिर इसके बाद तीन दिन साथ में बिताने के बाद वे दोनों बस से वापस दिल्ली जा रहे थे. तभी किसी सवारी को ये मामला थोड़ा संगीन लगा. जिसके बाद बस यात्री ने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी. हालांकि पूछताछ में पाया गया कि ब्रुकलीन अपनी मर्जी से इंडिया आई थी. उसे वापस महिला पुलिस के साथ दिल्ली रवाना कर दिया गया. जहां से वो अपने देश वापस चली जाएगी.

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार लड़की हिंदी बोलना बिल्कुल नहीं जानती थी. और हिमांशु की इंग्लिश भी कमजोर थी. इसलिए दोनों गूगल ट्रांसलेटर के माध्यम से आपस में बातचीत करते थे. आपको जानकारी के लिए यह बताते चलें कि ये पूरा मामला औरैया जनपद के सुभानपुर गांव का है जहां हिमांशु कठेरिया ब्रुकलीन को अपनी मौसी के घर लेकर गया था.

WATCH: अब इंसान ही नहीं जानवरों का हार्ट रेट बता रहा Apple Watch



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d