Site icon A2zbreakingnews

Priyanka Gandhi: कांग्रेस में जवाबदेही से मुक्त रहा है गांधी परिवार, प्रियंका गांधी वाड्रा पर भाजपा का तंज


अमित मालवीय-प्रियंका गांधी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भाजपा ने कांग्रेस के भीतर फेरबदल और प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए रखने के फैसले पर तंज कसा है। भाजपा ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस संगठन में पोर्टफोलियो नहीं दिया जाना पार्टी में गांधी परिवार के जवाबदेही मुक्त रहने के अनुरूप है और ऐसा होना चाहिए। भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में आगे कहा, इसे राहुल गांधी के प्रतिद्वंद्वी खेमे के लिए एक पदोन्नति और हाथ में एक मौका के रूप में देखा जाना चाहिए।

बता दें, कांग्रेस ने शनिवार को सांगठनिक फेरबदल किया है। प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी कांग्रेस के प्रभारी महासचिव पद से मुक्त कर दिया गया है। उनकी जगह अविनाश पांडेय को ये जिम्मेदारी दी गई है। वहीं सचिन पायलट को प्रभारी महासचिव बनाया गया है। उन्हें छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं, रमेश चेन्निथला को महाराष्ट्र कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किया गया।

तारिक अनवर सहित पांच नेता जिम्मेदारी से किए गए मुक्त

कांग्रेस ने तारिक अनवर, भक्त चरण दास, हरीश चौधरी, रजनी पाटिल और मनीष चतरथ को प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है। कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया, पार्टी निवर्तमान महासचिव तारिक अनवर, भक्त चरण दास, हरीश चौधरी, रजनी पाटिल और मनीष चतरथ के योगदान की सराहना करती है। बयान में कहा गया है कि सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी।



<

Exit mobile version