Poonam Pandey: सर्वाइकल कैंसर से नहीं, तो क्या इस वजह से हुई पूनम पांडे की मौत? हुआ नया खुलासा

Photo of author

By A2z Breaking News


Poonam Pandey

पूनम पांडे के आकस्मिक निधन ने सबको चौंका दिया. उनके निधन की खबर पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है. बीते दिन उनके मैनेजर ने जानकारी दी कि वो नहीं रही.

Poonam Pandey

पूनम पांडे के मैनेजर ने जानकारी दी कि एक्ट्रेस की मौत ड्रग ओवरडोज से हुई है, न कि सर्वाइकल कैंसर से. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में ऐसा बताया गया है.

Poonam Pandey

वहीं, पोर्टल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पूनम की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं हुई है. नशीली दवाओं के ओवरडोज के कारण उनकी मौत हो गई. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है और ना ही इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Poonam pandey

बीते दिन पूनम पांडे के मैनेजर ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर उनके निधन के बारे में स्टेंटमेंट पोस्ट किया. इस पोस्ट में लिखा था, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है. दुःख की घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई सभी बातों के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

kangana ranaut and Poonam Pandey

पूनम के निधन पर कई सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिएक्ट करते हुए कहा, “यह बहुत दुखद है, एक युवा महिला को कैंसर से खोना एक आपदा है. ओम शांति,”

Munawar Faruqui

पूनम के लॉक अप के सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी ने कहा कि “चौंकाने वाला! इस खबर को प्रोसेस नहीं कर पा रहा. पूनम एक ग्रेट इंसान थीं. दुखद. आरआईपी.”

pooja bhatt

अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने एक्स पर लिखा, “पूनम पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनसे कभी नहीं मिली थी, लेकिन जब जीवन किसी इतने युवा व्यक्ति पर हमला करता है तो यह हमेशा विनाशकारी होता है. मेरी प्रार्थनाएं और उनके परिवार, दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं.”

Poonam Pandey

पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किय था. एक्ट्रेस कंगना रनौत के लॉक अप में नजर आई थी, जहां उन्होंने अपने खेल से सबका दिल जीत लिया था.

Poonam Pandey

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूनम ने साल 2020 में पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली और उन्होंने तलाक ले लिया था.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d