Site icon A2zbreakingnews

Pawan Singh की जिंदगी की 3 हसीनाएं



पवन सिंह को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. उन्हें भोजपुरी के टॉप स्टार्स में गिना जाता है. उन्हें ‘ओढ़निया वाली’, ‘लॉलीपॉप लागेलु’ जैसी लोकप्रिय एल्बमों के लिए भी जाना जाता है. एक्टर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और खूब सराहना बटोरी हैं. वहीं, अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां की है. इसके अलावा उनके और अक्षरा सिंह का अफेयर काफी चर्चा में रहा था.

पवन सिंह की पहली पत्नी
नीलम सिंह उर्फ ​​प्रिया कुमारी की शादी पवन सिंह से 2014 में हुई थी. नीलम, पवन की बड़े भाई की साली थी. जब नीलम की नई शादी हुई थी तब वो महज 21 साल की थी. नीलम की बड़ी बहन ने एक इंटरव्यू में कहा था, उसकी बहन पवन के साथ खुश नहीं थी और वो उसे वक्त भी नहीं देते थे. उनकी बहन ने ये भी कहा था कि नीलम काफी टेंशन में रहती थी. 8 मार्च 2015 को नीलम ने सुसाइड कर लिया था.

3 साल बाद फिर से की थी शादी
नीलम सिंह की मौत के 3 साल बाद पवन सिंह ने फिर से नई जिंदगी शुरू की. 2018 में बलिया में ज्योति सिंह से शादी रचाई थी. दोनों की शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत तो हुई, लेकिन बाद में इसमें भी दिक्कतें आने लग. 5 साल के बाद ज्योति ने पवन सिंह से तलाक की फाइल कर दी थी. हाल ही में लोकसभा चुनाव में पवन और ज्योति के साथ नजर आए थे.

Akshara Singh और मिलिंद गाबा पर चढ़ा पंचायत 3 का खुमार, इस गाने पर लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- बिहारी और पंजाबी…

Akshara Singh की लेटेस्ट फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गीले बालों में दिखी बेहद हसीन

अक्षरा के संग रहा था अफेयर
अक्षरा सिंह और पवन सिंह की प्यार की कहानी ने एक समय में काफी सुर्खियां बटोरा था. पवन ने अक्षरा को शादी के सपने दिखाए, लेकिन ज्योति सिंह से शादी करके पवन ने अक्षरा के सारे सपनों पर पानी फेर दिया था. जब दोनों के बीच दूरियां आने लगी तब अक्षरा, इंटरव्यू में अपने और पवन की लव लाइफ के बारे में बताने लगी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा ने एक्टर पर मारपीट का आरोप लगाया था. दोनों के रिश्ते बहुत खराब नोट पर खत्म हुए.



<

Exit mobile version