Parliament Session Reside: संसद में हंगामे के आसार; लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे पीएम मोदी

Photo of author

By A2z Breaking News


10:33 AM, 02-Jul-2024

एनडीए की बैठक खत्म 

एनडीए संसदीय दल की बैठक खत्म हुई।

10:07 AM, 02-Jul-2024

एनडीए की बैठक जारी

पीएम मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक जारी है।

09:24 AM, 02-Jul-2024

राहुल को मिला राउत का साथ

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर शिवसेना(UBT) नेता संजय राउत ने कहा, “राहुल गांधी ने सभी हिंदू समाज के बारे में कोई भी गलत वक्तव्य नहीं किया।…राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी यानी हिंदुत्व नहीं और बीजेपी यानी हिंदू समाज नहीं, हिंदू समाज बहुत बड़ा है जो कि बीजेपी को नहीं समझ आएगी…नफरत फैलाना हिंदुत्व के किसी भी धर्म ग्रंथ में नहीं लिखा है जो बीजेपी इस देश में 10 साल से कर रही है।”

09:23 AM, 02-Jul-2024

राहुल के कल सदन में दिए गए भाषण के कई अंश हटाए गए

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के कल सदन में दिए गए भाषण के कई अंश हटा दिए गए हैं। हटाए गए अंशों में हिंदुओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-भाजपा-आरएसएस सहित अन्य पर उनकी टिप्पणियां शामिल हैं।

09:21 AM, 02-Jul-2024

संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे एनडीए नेता

संसद परिसर में एनडीए संसदीय दल की बैठक के लिए एनडीए नेता गिरिराज सिंह, मिलिंद देवड़ा, कंगना रनौत और जयंत चौधरी पहुंचे।

 

08:20 AM, 02-Jul-2024

धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा

एनडीए की बैठक ऐसे समय हो रही है, जब संसद के संयुक्त अधिवेशन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा और राज्यसभा में चर्चा चल रही है। पीएम मोदी दोनों सदनों में चर्चा का जवाब देंगे। भाजपा ने इस लोकसभा चुनाव में 240 सीटें जीतीं, जबकि उसके सहयोगियों को 53 सीटें मिली।

08:19 AM, 02-Jul-2024

संसद सत्र के बीच एनडीए संसदीय दल की बैठक आज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) संसदीय दल की बैठक को संबोधित करेंगे। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी संसद के पहले सत्र के दौरान सत्तारूढ़ दल के सांसदों को पहली बार संबोधित करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि भाजपा और उसके सहयोगी दलों के सभी सांसदों को मंगलवार की बैठक के बारे में सूचित कर दिया गया है। उन्हें बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। यह बैठक इसलिए भी अहम है, क्योंकि भाजपा को 2014 के बाद पहली बार हाल ही में हुए चुनावों में लोकसभा में बहुमत नहीं मिला है। सरकार चलाने के लिए पार्टी अपने सहयोगियों पर निर्भर है।

08:16 AM, 02-Jul-2024

Parliament Session Reside: संसद में हंगामे के आसार; लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे पीएम मोदी

Sansad Satra 2024, 18th Lok Sabha Information Reside : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम राष्ट्रपति के अभिभाषण से संबंधित धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे सकते हैं। लोकसभा में 16 घंटे की चर्चा सोमवार सुबह शुरू हुई, जो देर रात तक चली। सूत्रों के मुताबिक, चर्चा मंगलवार शाम को पूरी होने की संभावना है, जिसके बाद पीएम मोदी जवाब देंगे। नीट परीक्षा पेपर लीक के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के कारण शुक्रवार को धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा शुरू नहीं हो सकी थी।





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading