Panchayat 3 से लेकर Aashram 4 तक, OTT पर रिलीज होंगी ये जबरदस्त वेब सीरीज, नोट कर लें डेट और टाइम

Photo of author

By A2z Breaking News


Net Collection Sequel

साल 2024 काफी रोमांचक होने वाला है, खासकर फिल्म और वेब सीरीज देखने वालों के लिए… ऐसा इसलिए क्योंकि इस साल कई पॉपुलर वेब सीरीज की सीक्वल रिलीज होने जा रही है. जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Net Collection Sequel

मिर्जापुर 3

‘मिर्जापुर सीजन 3’ का प्रीमियर मार्च 2024 के आखिरी सप्ताह में होगा. हालांकि आधिकारिक रिलीज की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा है कि सभी फिल्मांकन और पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है.

Net Collection Sequel

पंचायत सीजन 3

पंचायत सीजन 3 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मोस्ट अवेटेड शो का पहला लुक बीते दिनों जारी किया था. इसमें जितेंद्र कुमार को पंचायत सचिव बन बैग बांधे मोटरसाइकिल चलाते हुए देखा गया. कहा गया कि ये जनवरी में रिलीज होगी. हालांकि अब इसमें देरी हुई है.

Net Collection Sequel

आश्रम 4

बाबा निराला के काले कारनामों को दिखाने वाली वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीनों सीजन सुपरहिट रहे. जिसके बाद से फैंस ‘आश्रम 4’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये इस साल में रिलीज होगी. हालांकि ऑफिशियल तौर पर कुछ कहा नहीं गया है.

Net Collection Sequel

पाताल लोक 2

‘पाताल लोक सीजन 2’ की रिलीज की तारीख के बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, लेकिन एक्साइटेड फैंस 2024 में इसके आने की उम्मीद कर सकते हैं.

Net Collection Sequel

राणा नायडू 2

तेलुगु सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती ने नेटफ्लिक्स सीरीज ‘राणा नायडू’ की अगली कड़ी पर एक अपडेट शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि दूसरी किस्त की शूटिंग जनवरी में शुरू होने जा रही है. साल के अंत तक ये रिलीज हो सकता है.

Net Collection Sequel

काला पानी 2

हिट वेब सीरीज काला पानी के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के लिए जिम्मेदार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि अपनी रिलीज के केवल एक सप्ताह के भीतर, काला पानी प्रभावशाली 11 देशों में ट्रेंड कर गया, जिसने एक वैश्विक सनसनी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली.

Net Collection Sequel

फर्जी 2

फर्जी वेब सीरीज से बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था. अमेजन प्राइमपर रिलीज हुए इस सीरीज को ऑडियंस काफी पसंद किया था. अब सभी सीजन 2 का इंतजार कर रहे हैं.

Net Collection Sequel

कोटा फैक्ट्री 3

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के नेटफ्लिक्स पर नवंबर-दिसंबर 2023 तक या 2024 की शुरुआत में आने की उम्मीद है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d