Panchayat 3 की सक्सेस के बाद दर्शक जल्द लेंगे सीजन 4 और 5 का मजा

Photo of author

By A2z Breaking News


Panchayat 3: अमेजन प्राइम वीडिया की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत सबसे पॉपुलर और पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है, इसकी दमदार कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.

Panchayat 3

पंचायत सीजन 3, 28 मई से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. सीरीज की स्क्रिप्ट चंदन कुमार ने लिखी थी और इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है.

Panchayat Season 3 Actor Jitendra Kumar Educational Qualification
Panchayat 3

हाल ही में, पंचायत में विकास की भूमिका निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय ने पंचायत के अपकमिंग सीजन के बारे में खुलकर बातें की. उन्होंने बताया कि दर्शकों एंटरटेनमेंट का और कितना डोज देखने को मिलेगा.

Additionally Learn- Panchayat 3 के अगर हैं फैन, तो इन वेब सीरीज को भी OTT पर जरूर देखें… हंसी के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Panchayat
Panchayat 3

पंचायत स्टार चंदन रॉय ने खुलासा किया कि वेब सीरीज के और सीजन पाइपलाइन में हैं. उन्होंने कहा कि सीरीज को हर कोई कहानी के लिए याद रखेगा. उन्होंने कहा कि पंचायत सीजन 5 जरूर होगा और लोग इसका लुत्फ उठाएंगे.

Kangana Ranaut 2 1
Panchayat 3

कुछ दिन पहले निर्देशक दीपक ने खुलासा किया था कि पंचायत 4 और 5 बनाने की तैयारी चल रही हैं. निर्देशक ने यह भी कहा कि उन्होंने सीजन के तीन से चार एपिसोड लिखे हैं और चार और पांच बनाने के बारे में सोचा है.

Panchayat 3
Panchayat 3

खैर, पंचायत सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक और संविका मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Additionally Learn- Panchayat 3 की रिंकी ने एक्ट्रेस बनने के लिए परिवार से बोला था झूठ, ग्लैमरस तसवीरों से नहीं हटेगी नजरें

Panchayat-3
Panchayat 3

पंचायत एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी को बताती है, जो उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव में पंचायत सचिव का पद संभालता है.

Additionally Learn- Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, Panchayat 3 के रिलीज के बाद इन सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, फटाफट देख लें पिछला सीजन



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d