A2zbreakingnews

OTT Releases This Weekend: वीकेंड पर देखें ये नई रिलीज फिल्में और वेब सीरीज


OTT Releases This Weekend: अगर आपके भी मन में ख्याल आ रहा है कि इस वीक ओटीटी पर क्या नया देखें… तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिसमें कई धांसू वेब सीरीज और फिल्में शामिल है. जिसे आप अपनी फैंमिली और फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर सकते हैं. लिस्ट में बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड से लेकर मडगांव एक्सप्रेस शामिल है.

Zara hatke zara bachke

जरा हटके जरा बचके
सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है. रोम-कॉम में विक्की और सारा एक मैरिड कपल है, जो किसी भी तरह से अपने घर को सुरक्षित करना चाहते हैं.

Bahubali Film
Baahubali: crown of blood

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड
एसएस राजामौली की लेटेस्ट एनिमेटेड वेब सीरीज, बाहुबली और महिष्मती राज्य की कहानी बताती है. बाहुबली और भल्लालदेव उन सेनाओं से लड़ते हैं जो महिष्मती राज्य को नष्ट करना चाहते हैं. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Learn Additionally- High Zombie motion pictures on OTT: ओटीटी पर जाॅम्बी आउटब्रेक की इन फिल्मों का लुत्फ उठाएं

The good indian kapil present

द ग्रेट इंडियन कपिल शो
द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस वीक इंटरनेशनल स्टार एड शीरन महफिल जमाते दिखाई देंगे. कपिल उनके साथ कई जोक्स क्रैक करेंगे, जो आपको टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा. इसे आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Madgaon categorical

मडगांव एक्सप्रेस
कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी और प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, दिव्येंदु और नोरा फतेही स्टारर फिल्म मडगांव एक्सप्रेस आज से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. आप वीकेंड में इस मूवी को जरूर एंजॉय करें.

Additionally Learn- Madgaon Specific OTT: इस ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म मडगांव एक्सप्रेस, तीन दोस्तों की कहानी आपको खूब करेगी एंटरटेन

Bastar the naxal story

बस्तर द नक्सल स्टोरी
अदा शर्मा की 2024 राजनीतिक थ्रिलर और विपुल अमृतलाल शाह की ओर से निर्मित फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी, छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सली-माओवादी विद्रोह पर आधारित है. इसका निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसमें इंदिरा तिवारी, विजय कृष्ण, शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्ता और राइमा सेन भी हैं. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

Madame internet

मैडम वेब
मार्वल कॉमिक्स के कैरेक्टर से प्रेरित सुपरहीरो फिल्म आपको स्क्रीन से बांधे रखेगी क्योंकि यह न्यूयॉर्क में रहने वाली एक पैरामेडिक, कैसेंड्रा वेब की कहानी है, जो भविष्य देखने की शक्ति विकसित करती है.

Learn Additionally- अगर नहीं है घर में टीवी तो इन OTT प्लेटफॉर्म पर देखें अपने पॉपुलर सीरियल, लिस्ट में अनुपमा शामिल



<

Exit mobile version