OTT पर मौजूद इन पुरानी कॉमेडी फिल्मों को आज तक कोई नहीं दे पाया टक्कर, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

Photo of author

By A2z Breaking News


Evergreen Comedy Movies

अगर आप रोमांटिक या हॉरर फिल्में देखकर बोर हो चुके हैं और इस हफ्ते घर पर रहकर अपने मूड को लाइट करने के लिए कुछ बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों को एंजॉय करना चाहते हैं तो हेरा फेरी से लेकर भूल भुलैया तक कुछ बेहतरीन पुरानी कॉमेडी फिल्में देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

हेरा फेरी

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर हेरा फेरी 24 साल पहले आई एक ऐसी फिल्म है जिसका क्रेज आज भी बरकरार है. इस फिल्म की कॉमिक टाइमिंग और डायलॉग्स इतने कमाल के हैं कि लोग कितने बार भी देख लें, अपनी हंसी नहीं रोक पाते. इसे आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

हंगामा

2023 में रिलीज हुई अक्षय खन्ना, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन स्टारर हंगामा एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी, जिसके गानें और फनी डायलॉग्स आज भी लोगों के दिमाग में है. इसे आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

भूल भुलैया

अक्षय कुमार, राजपाल यादव, विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया अब तक की सबसे बेहतरीन हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में विद्या बालन की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों के दिलों पर एक बड़ा इंपैक्ट बनाया था. इसे आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

चुप चुप के

करीना कपूर और शाहिद कपूर स्टारर चुप चुप के एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो साल 2006 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहिद और करीना के अलावा परेश रावल, नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी, राजपाल यादव, शक्ति कपूर, ओम पुरी और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकार भी मौजूद हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

हलचल

2004 में आई फिल्म हलचल एक शानदार कॉमेडी मूवी है जिसमें अक्षय खन्ना संजय दत्त और करीना कपूर लीड रोल में मौजूद हैं. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

मुझसे शादी करोगी

सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा स्टारर मुझसे शादी करोगी डेविड धवन की निर्देशित एक रोमांटिक लव स्टोरी है. ये मूवी एक बेहतरीन हिट रही थी, इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

अजब प्रेम की गजब कहानी

2009 में रिलीज हुई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर अजब प्रेम की गजब कहानी एक रोमांटिक कॉमेडी थी जिसमें रणबीर ने प्रेम नामक लड़के के किरदार को निभाया था जो अपने प्यार को पाने के लिए लाखों मुश्किलों से गुजरता है. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

Evergreen Comedy Movies

3 इडियट्स

साल 2009 में आई आमिर खान, शरमन जोशी, करीना कपूर और आर माधवन स्टारर 3 इडियट्स अब तक की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है. फिल्म तीन दोस्तों पर आधारित है जो कॉलेज में मिलते हैं. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 400 करोड़ की कमाई की थी. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

रिपोर्ट- पुष्पांजलि



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d