OTT पर मिल जाएंगी बॉलीवुड की ये 5 ओवररेटेड फिल्में

Photo of author

By A2z Breaking News



Most Overrated Films Of Bollywood: जब से सोशल मीडिया का चलन हुआ तब से आए दिन कोई न कोई शब्दों का इजात होता रहता है. जिसमें से आज हम ओवररेटेड शब्द के बारे में बात करेंगे. ओवररेटेड का मतलब होता है किसी भी चीज का हाइप बना देना. ऐसे में बॉलीवुड में भी कई ऐसी फिल्में बनी हैं जिसका सोशल मीडिया की मदद से हाइप बना दिया गया है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वे कौनसी फिल्में हैं तो आइए आपको ऐसी 5 मोस्ट ओवरेटेड फिल्मों की लिस्ट देते हैं.

ये जवानी है दीवानी

साल 2013 की रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी की डिमांड सबसे ज्यादा तब बड़ गई, जब लोगों ने इसके एडिट्स इंस्टाग्राम पर देखे. इस फिल्म की कहानी 4 दोस्तों की है, जो एक ट्रिप पर जाते हैं. वहीं से एक दोस्त अपने सपनो को पूरा करने के लिए निकल जाता है और बाकी सब अपनी अपनी जिंदगी में मस्त हो जाते हैं, और फिर उनका रियूनियन तब होता है जब उनकी दोस्त अदिति की शादी होने वाली होती है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

माय नेम इज खान

माय नेम इज खान साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के हाइप बनने का कारण यह है कि फिल्म में बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी शाहरुख खान और काजोल ने काम किया है. इसमें रिजवान यानी शाहरूख की कहानी है, जो लोगों को अपने धर्म के प्रति लोगों की धारणा को बदलने की कोशिश करता है. इसे आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं.

Additionally Learn OTT पर मौजूद हैं बॉलीवुड की ये मोस्ट अंडररेटेड फिल्में, देखकर खुश हो जाएंगे

कॉकटेल

कॉकटेल साल 2012 में रिलीज हुई थी. कॉक्टेल की कहानी 3 दोस्त यानी गौतम, वेरोनिका और मीरा की है. गौतम और वेरोनिका रिलेशनशिप में रहते हैं. और मीरा वेरोनिका की बेस्ट फ्रेंड होती है. वेरोनिका अपने साथ ही गौतक और मीरा को रहने के लिए बोलती है पर बात वहां बिगड़ जाती है जब गौतम को मीरा से प्यार होने लगता है. इसे देखने के लिए आप जियो सिनेमा पर जा सकते हैं.

हैप्पी न्यू ईयर

हैप्पी न्यू ईयर साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी एक चार्ली नाम के लड़के की है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए कुछ लोगों को इकठ्ठा करता है और दुबई के होटल में डायमंड की चोरी की प्लानिंग करता है. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

एक था टाइगर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म एक था टाइगर, का हाइप ज्यादातर उसके गानों की वजह से बना है. बात करें अगर स्टोरी की तो कहानी एक रॉ एजेंट टाइगर की है जो एक मिशन पर निकलता है, जब उसे शक होता है कि एक साइंटिस्ट आईएसआई को न्यूक्लियर सीक्रेट्स बता रहा है.

Learn Additionally- Greatest Household Net Collection on OTT: परिवार के साथ इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, पूरा स्ट्रेस खत्म हो जाएगा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d