OTT पर एंजॉय करें ये कॉमेडी फिल्में, स्ट्रेस को करेगा कम

Photo of author

By A2z Breaking News


Comedy Movies On OTT: वीकेंड एक ऐसा दिन होता है, जब हर कोई अपने मूड को लाइट करने के लिए अलग-अलग तरह के एंटरटेनमेंट सोर्स ढूढंता है. ऐसे में आज हम आपके लिए बेहद रोमांचक कॉमेडी फिल्में लेकर आए हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी.

Hera pheri

हेरा फेरी
हेरा फेरी प्रियदर्शन की ओर से निर्देशित एक कल्ट क्लासिक कॉमेडी फिल्म है. इसकी कहानी तीन दोस्तों के अगल-बगल घूमती है, जिसमें राजू, श्याम और बाबू भईया जल्दी पैसों का जुगाड़ करते करते गलत जगहों पर फंस जाते है. परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के साथ-साथ एक मजेदार स्क्रिप्ट इस फिल्म को एक टाइम-लेस कॉमेडी बनाती है. इस फिल्म को हम अमेजन प्राईम पर देख सकते है.

Dil Chahta Hain
Dil chahta hai

दिल चाहता है
दिल चाहता है का निर्देशन फरहान अख्तर की ओर से किया गया है. ये कहानी 3 दोस्तों की है, जिसमें वे एक साथ प्यार, रिलेशनशिप और बाकीं लाइफ प्रोब्लम से साथ मिलकर डील करते है. यह फिल्म मॉर्डन रिश्तों और दोस्तों के बीच साझा किए गए हल्के-फुल्के पलों के रियलिस्टक पोट्रेयल के लिए प्रसिद्ध है. ये फिल्म 2001 में रीलिज हुई थी, जिसको हम अमेजन प्राईम पर देख सकते है.

Welcome Film
Welcome

वेलकम
2007 में रिलीज हुई अनीस बज़्मी की ओर से निर्देशित ‘वेलकम’ एक पागलपन से भरी कॉमेडी फिल्म है, इसमें अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग आपको हंसने पर मजबूर कर देगी. इस मूवी को आप जियो सिनेमा पर एंजॉय कर सकते हैं.

Golmaal Film
Golmaal

गोलमाल – फन अनलिमिटेड
रोहित शेट्टी की ओर से निर्देशित ‘गोलमाल: फन अनलिमिटेड’, लोकप्रिय कॉमिकल गोलमाल’ सीरीज की पहली मूवी है. यह फिल्म चार अनजान लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलतफहमी और गलत पहचान के कारण खुद को प्रोब्लम में पाते हैं. सिचुएशनल और स्केपटिकल कॉमेडी के मिक्स के साथ, यह फिल्म बिना रुके हंसी और भरपूर मनोरंजन का वादा करती है. इस मूवी को हम हॉटस्टार पर देख सकते है.

Additionally Learn-Kota Manufacturing unit से लेकर Jamtara तक, इन वेब सीरीज को IMDb पर मिली है जबरदस्त रेटिंग, जरूर OTT पर करें एंजॉय

Chacha Vidhayak Hain Humare
Chacha vidhayak hain humare

चाचा विधायक है हमारे
चाचा विधायक है हमारे इंदौर के जाकिर खान की ओर से निर्देशित और अभिनय किया गया कॉमिकल सीरिज है. इसमें रॉनी को बेरोजगार आदमी के रूप में दिखाया गया है, जो अपना नाम एक प्रमुख विधायक के साथ जोड़ते हैं और अपने झूठ के कारण वह अक्सर मुसीबत में फंसते नजर आते हैं. इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम पर किया गया था.

Additionally Learn- Thriller Films On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें ये अंडररेटेड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, कहानी देख घूम जाएगा दिमाग

Panchayat3
Panchayat

पंचायत
पंचायत का निर्देशिन चंदन कुमार और दीपक मिश्रा ने किया है. जिसमें अभिषेक के किरदार को फुलेरा गांव के पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में दिखाया गया है. इस सीरीज के दो पार्ट काफी पॉपुलर हुए हैं और अब फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

College Romance 3
School romance 3

कॉलेज रोमांस 3
कॉलेज रोमांस 3 बीएफएफ करण ट्रिप्पी और नायरा की कहानी है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और उनके कॉलेज लाइफ में कई अनदेखें मोड़ आते हैं, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. इस सीरीज का निर्देशिन सिमरप्रित सिंह ने किया है, जो कि 2018 में सोनी लिव प्रीमियर हुई थी. रिपोर्ट- आर्या

Learn Additionally- Thriller Films On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें ये अंडररेटेड सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में, कहानी देख घूम जाएगा दिमाग



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d