Nothing Cellphone 2a : सिर्फ इतने रुपये में मिलेगा नथिंग का फोन, जानें क्या कुछ है खास

Photo of author

By A2z Breaking News


साल 2024 के शुरुआत में अलग – अलग मोबाइलफोन मैन्युफैक्चरर्स, अपने पॉपुलर सीरिज को आगे बढ़ाते हुए नए फोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी हैं. इसी बीच नथिंग कंपनी ने भी अपने nothing सीरिज को आगे बढ़ाते हुए नथिंग फोन (nothing telephone 2a) लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे क्या होगा इस फोन की स्पेसिफिकेशंस और प्राइस.

नथिंग फोन (nothing telephone 2a) स्पेसिफिकेशंस और प्राइस

डिजाइन और डिस्प्ले

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि नथिंग फोन 2a में 120Hz रिफ्रेश रेट और सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ 6.7-इंच फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है. शुत्रों की माने तो, यह डिवाइस सामने से लगभग नथिंग फोन (2) जैसा ही दिखेगा. हलांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि डिस्प्ले पैनल वही होगा जो फोन 2 में उपयोग किया गया था या फिर इसके जगह कोइ और डिस्प्ले पैनल प्रयोग किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि यह मिड-रेंज फोन होगा जो Pixel 7a और Moto g सीरीज़ को टक्कर दे सकता है. लीक के अनुसार, नथिंग फोन 2a में गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर तीन ग्लिफ़ लाइट के साथ एक नया डिज़ाइन होगा. प्रोग्रेस बार, म्यूजिक विज़ुअलाइजर, टाइमर जैसे फीचर्स भी इस फोन में मिलेगा.

प्रोसेसर

लीक से पता चलता है कि नथिंग फोन 2a मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट के साथ आएगा. यह एक मिड-रेंज SoC है, जो iQOO Z7 Professional जैसे फोन में पाया जा सकता है. यह एक ऑक्टा-कोर सीपीयू है जिसमें 2.8GHz पर क्लॉक हैं. आपको बता दें यह प्रोशेसर nothing telephone 2 में पाए जाने वाले स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 के आसपास भी नहीं आता है. यह फोन दो स्टोरेज वैरियेंट में उपलब्ध होगा, जिसमें 8GB + 128GB और 12GB + 256GB शामिल है. स्टोरेज सिस्टम UFS 3.1 से लैश होगा.

नथिंग फोन ओएस

नथिंग फोन 2a एंड्रॉइड 14 पर आधारित नथिंग ओएस 2.5 के साथ आएगा. हलांकि othing telephone 1 और nothing telephone 2 दोनों को हाल ही में नथिंग ओएस 2.5 प्राप्त हुआ है, और यह एंड्रॉइड 13-आधारित है. हम ऐसा क्लेम नहीं कर सकते है कि फोन में ग्लिफ प्रोग्रेस जैसी सुविधाएं मिलेंगी या नहीं.

नथिंग फोन 2a कैमरा

रयूमर्स के मुताबिक, नथिंग फोन 2a में फ्लैगशिप फोन की तरह ही दो डुअल रियर कैमरे होगा. इसमें प्राइमरी 50MP और सेकेंडरी भी 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर हो सकता है. अनुमानत: नथिंग फोन 2ए की कीमत अमेरिका में लगभग 399 डॉलर या भारत में 25,000 रुपये हो सकती है. अब देखना यह होगा कि oneplus nord जैसे मिड रेंज किल्लर स्मार्टफोन को टक्कर दे पाएगा या नहीं. नथिंग फोन 2a के ये सारी स्पेसिफिकेशंस अनुमान लगाए गए है. बाकी इस फोन से रिलेटेड कोई भी अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d