New Yr Reward Concepts : नये साल पर किसी खास को देना है गिफ्ट? यहां मिलेंगे बेस्ट ऑप्शंस

Photo of author

By A2z Breaking News


Completely happy New Yr 2024 Devices Reward Concepts : साल 2024 आने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. नये साल को लेकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं. लोग इस मौके को यादगार बनाने के लिए पार्टी करते हैं, जश्न मनाते हैं और अपनों को गिफ्ट्स भी देते हैं. अगर आप भी किसी खास शख्स को गिफ्ट देकर हैप्पी न्यू ईयर विश करना चाहते हैं, तो हम आपको कुछ ऐसे गैजेट्स के बारे में आपको बताते हैं जो यूजफुल तो हैं ही, आपकी जेब पर भी ज्यादा भार नहीं डालेंगे. आइए नजर डालें बेस्ट न्यू ईयर गिफ्ट आइडियाज पर-

स्मार्ट वॉच

स्टाइलिश लुक के साथ-साथ फिटनेस बनाये रखने के लिए स्मार्ट वॉच बढ़िया ऑप्शन है. स्मार्ट वॉच में काफी एडवांस फीचर्स आ गए हैं, जो आपकी फिटनेस एक्टिविटी, पानी पीने का रिमाइंडर, कैलोरी काउंट, बीपी, स्लीप पैटर्न को ट्रैक करते हैं और फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं.

इयरफोन

आजकल इयरफोन सभी के रोजाना जीवन का जरूरी अंग बन गया है. यूथ को तो इससे खास लगाव होता है. अगर आप भी अपने पार्टनर या गर्लफ्रेंड को खुश करना चाहते हैं और चाहते हैं कि नये साल में उनके दिल में आपके लिए प्यार थोड़ा और बढ़ जाए, तो आप उन्हें एक खास इयरबड, नेकबैंड या इयरफोन दे सकते हैं.

वेट मशीन

आपका बजट कुछ कम है और आप कोई जरूरी और फिटनेस को मेंटेन रखने वाली चीज गिफ्ट करना चाहते हैं, तो इसके लिए वेट मशीन भी बढ़िया ऑप्शन हो सकता है. वेइंग मशीन में कई स्मार्ट फीचर्स भी आने लगे हैं. यह यूजर के वजन के अलावा BMI और बाकी मेजरमेंट भी बता देती हैं.

म्यूजिकल इंस्टूमेंट

अगर आपके अपनों को म्यूजिक पसंद है, तो आप उन्हें कोई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट दे सकते हैं. इसमें आप उन्हें म्यूजिकल कीबोर्ड या रिदम इंस्ट्रूमेंट गिफ्ट कर सकते हैं. यकीन मानिए, नये साल में यह एक बेहद यूनीक तोहफा होगा.

मसाजर

ऑफिस की लंबी-लंबी सीटिंग जॉब करने के बाद अक्सर लोगों को बैक पेन और शरीर में दर्द की समस्या होने लगती है. स्ट्रेस, बॉडी पेन से रिलैक्स होने के लिए मसाजर अच्छा ऑप्शन है. नये साल पर आप अपने किसी खास को मसाजर गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें रिक्लाइनर मसाज चेयर से लेकर बैक मसाज रोलर, फुट मसाज, हेड मसाज के कई ऑप्शन आसानी से मिलते हैं.

गैजेट्स

अगर आपका बजट कुछ ज्यादा है, तो आप अपनों को यूजफुल गैजेट्स भी गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें आप स्मार्टफोन या आईफोन को शामिल कर सकते हैं. ये सारे आइटम्स ऐसे हैं, जिन्हें वह जब भी इस्तेमाल करेंगे, आपको जरूर याद करेंगे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d