Narendra Modi: सत्ता में लौटने पर भ्रष्टाचारियों की संपत्तियों का ‘एक्स-रे’ करूंगा

Photo of author

By A2z Breaking News



Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली की रैली में कहा, सत्ता में लौटने पर भ्रष्टाचारियों की संपत्तियों का ‘एक्स-रे’ करूंगा; लोगों को लूटने वाले जेल जायेंगे. देश को मालूम है कि अगर ‘इंडी’ गठबंधन को वोट मिले तो वे किसी काम के नहीं होंगे. लेकिन भाजपा को दिए गए हर वोट से विकसित भारत का संकल्प मजबूत होगा.

कांग्रेस ने दिल्ली को लूटकर राष्ट्रमंडल खेलों की छवि खराब की

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस ने दिल्ली को लूटकर राष्ट्रमंडल खेलों की छवि खराब की, पूरी दुनिया ने जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के लिए भारत की प्रशंसा की. हमारा आदर्श वाक्य ‘पहले राष्ट्र’ है, लेकिन कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन के लिए ‘परिवार पहले’ है. देश को दोनों में से किसी एक को चुनना है.

झूठ बोलते समय शहजादा के मुंह से सच निकल जाता है

द्वारका में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कभी-कभी झूठ बोलते समय शहजादा के मुंह से सच निकल जाता है. आज कांग्रेस के शहजादा ने एक बड़ा सच कबूल किया है. उन्होंने माना है कि उनकी दादी, मां और पिता के समय जो व्यवस्था बनी थी. दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों का घोर विरोधी था. कांग्रेस की इस व्यवस्था ने एसटी, एससी और ओबीसी की पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया.

5 चरणों के मतदान ने भाजपा, NDA की मजबूत सरकार पक्की कर दी है

द्वारका में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 5 चरणों के मतदान ने भाजपा, NDA की मजबूत सरकार पक्की कर दी है. यह INDI गठबंधन आज देश में फैली हर बुराई का प्रतीक है. INDI गठबंधन के जितने लोग हैं उनमें तीन चीजें समान हैं- घोर साम्प्रदायिकता, घोर जातिवाद और घोर परिवारवाद. दिल्ली इनकी साम्प्रायिकता की गवाह है. दिल्ली में जो लुटियन गैंग, जो खान मार्केट गैंग है उसने इन घोर साम्प्रदायिक लोगों की रक्षा करने में अपनी जिंदगी खपा दी. आज ही कोलकाता हाई कोर्ट ने INDI गठबंधन को बहुत बड़ा तमाचा मारा है और 2010 से जारी सारे OBC प्रमाणपत्र रद्द कर दिए हैं, यह इसलिए किया गया क्योंकि पश्चिम बंगाल की सरकार ने मुसलमान वोट बैंक के लिए मुसलमानों को OBC प्रमाणपत्र दे दिए थे. यह वोटबैंक, तुष्टीकरण की राजनीति हर हद पार कर रही है.

Additionally Learn: Rahul Gandhi: ‘इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो अग्निवीर योजना को कूड़ेदान में फेंक देंगे’, हरियाणा में बोले राहुल गांधी





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d