Muzaffarpur Bus Accident: सिलीगुड़ी से छपरा जा रही बस मुजफ्फरपुर में पलटी, 40 यात्री थे सवार…18 से ज्यादा घायल

Photo of author

By A2z Breaking News



Muzaffarpur Bus Accident: शनिवार को सिलीगुड़ी से छपरा जा रही एक यात्री से भरी बस बेकाबू होकर मुजफ्फरपुर में पलट गई. जिसमें 18 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि बस के चालक को अचानक से नींद आ गई जिस वजह से यह घटना घटी है.

वहीं, बस पलटने की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो घटनास्थल पर भिड़ जमा हो गई थी. मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के NH-57 कोनहारा के पास का यह मामला बताया जा रहा है.

40 लोगों से भरी थी बस

बता दें कि बंगाल के सिलीगुड़ी से छपरा जा रही बस अचानक पलट गई. जिसके बाद लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया. गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है. बताया जा रहा है कि बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे. चश्मदीदों के मुताबिक बस की रफ्तार कम थी जिस वजह से बड़ी घटना होने से टल गई.

देर किए बिना घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना बोचहा थाना को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही बोचहा थाना की पुलिस देर किए बिना घटनास्थल पर पहुंची. घटना में घायल सभी लोगो को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती करा दिया गया है. जहां सभी घायलों का इलाज जारी है.

पुलिस ने क्या कहा-

घटना को लेकर बोचहा थाना की पुलिस का कहना है कि थाना क्षेत्र के कोनहारा चौक के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के SKMCH में भर्ती कराया गया है. कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई है. मेडिकल कॉलेज में सभी का इलाज जारी है. वहीं, दो अन्य को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी दुर्घटना का शिकार हुई बस को भी घटनास्थल से हटाया जा रहा है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d