Munjya Field Workplace Assortment: हॉरर कॉमेडी फिल्म FLOP हुई या HIT, जानें टोटल कलेक्शन

Photo of author

By A2z Breaking News



Munjya Field Workplace Assortment: आदित्य सरपोतदार की ओर से निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक सभी ने मूवी को काफी अच्छे रिव्यू दिए थे. टिकटिंग विंडो पर लेटेस्ट रिलीज कल्कि 2898 एडी से टक्कर के बावजूद, शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह स्टारर मुंज्या एक स्लीपर हिट बनकर उभरी है और अच्छी कमाई कर रही है. आइये जानते इसने अबतक कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने चौथे हफ्ते में भी अपनी पकड़ बनाकर रखी है. फिल्म ने रविवार को 1.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 94.80 रुपये हो गया है. अब मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते में 32.65 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 22.95 रुपये कमाए.

Additionally Learn- Munjya Evaluation: डर के साथ फुल ऑन एंटरटेनमेंट देगी मुंज्या… जानिये दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

Additionally Learn- Munjya Trailer: मुंज्या की अधूरी प्रेम कहानी आपको डरने पर कर देगी मजबूर, हॉरर-कॉमेडी का धांसू ट्रेलर आउट

Additionally Learn- Gullak Season 4 OTT Launch Date: इंतजार खत्म… सोनी लिव पर इस दिन रिलीज हो रही है गुल्लक 4, जानें क्या होगी कहानी

मुंज्या के बारे में

स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद मुंज्या मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. यह फिल्म भारतीय लोककथाओं और पौराणिक कथाओं से प्रेरित मुंज्या की कथा पर आधारित है. मुंज्या की कहानी बताती है कि कैसे वह बिट्टू के जीवन में कहर बरपाता है, जिसका किरदार द फैमिली मैन फेम अभय वर्मा ने निभाया है. फिल्म में मोना ने पम्मी नाम की सिंगल मां का किरदार निभाया है, जो बिट्टू को लेकर काफी पॉजेसिव है. मुंज्या में सुहास जोशी, अजय पुरकर और भाग्यश्री लिमये भी हैं.

मुंज्या की सक्सेस पर क्या बोली थी शरवरी

शरवरी, जो अपनी हालिया हॉरर-कॉमेडी की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने फिल्म की सफलता पर बात की. उन्होंने हालिया मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कहा, “मेरी जर्नी बहुत ही भाग्यशाली रही है, क्योंकि मुझे लगता है कि एक अभिनेत्री के रूप में मुझे कुछ सही करना चाहिए. फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं. ये देखकर काफी अच्छा लगता है. मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आती हूं और मैंने लगभग सात या आठ साल ऑडिशन में बिताए हैं. उस दौरान कई दिनों तक मुझे कोई काम नहीं मिला और मैंने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, क्योंकि मैं सेट पर रहना और सीखना चाहती थी.”

Additionally Learn- OTT पर मौजूद इन वेब सीरीज को बिल्कुल भी न करें मिस, एंटरटेनमेंट के साथ मिलेंगे धमाकेदार ट्विस्ट



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d