MS Dhoni Video फैन ने ग्राउंड पर किया कुछ ऐसा…

Photo of author

By A2z Breaking News



MS Dhoni Video: महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के ऐसे कप्तान हैं, जिनके प्रति लोगों की दीवानगी अनोखी है. महेंद्र सिंह धोनी संन्यास ले चुके हैं और अब सिर्फ आईपीएल खेलते हैं, बावजूद इसके धोनी को लेकर फैंस का क्रेज कम नहीं हो रहा है. धोनी चाहे अपने होम टाउन रांची में हों या फिर किसी दूसरे शहर में उनके फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. आईपीएल के शुक्रवार के मुकाबले में ही फैंस का कुछ इसी तरह का क्रेज देखने को मिला. गुजरात टाइटंस द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए जब सीएसके की टीम संघर्ष कर रही थी, तब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर आए. उनकी बैटिंग के दौरान ही एक युवक मैदान में घुस आया और सबसे पहले उसने ग्राउंड पर बैठकर अपने हीरो महेंद्र सिंह धौनी के पैर पर अपना सिर रखा, जिसके बाद धोनी ने उसे उठाकर गले लगा लिया. जबतक गार्ड वहां नहीं पहुंचे धोनी अपने फैन के गले में हाथ डालकर उससे बाातें करते हुए ग्राउंड पर चहलकदमी कर रहे थे.

मैच का भावुक पल

चेन्नई और गुजरात के बीच खेले गए मैच का यह बहुत ही भावुक पल था. देखने वाली बात यह थी कि जब गार्ड धोनी को प्रोटेक्ट करने और उस युवक को वहां से निकालने के दौड़े तो धोनी खुद उस युवक को उन गार्ड से बचाते नजर आए. उन्होंने उसे अपने सीने से लगाकर उसे गार्ड से बचाया और फिर कुछ कहते हुए उसे गार्ड के हवाले कर दिया, जिसके बाद गार्ड उस युवक को लेकर बाहर आ गए.

Additionally Learn : IPL 2024: KKR vs MI मैच से पहले जानें, दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़े और संभावित प्लेइंग 11

IPL 2024: KKR vs MI मैच से मंडराया बारिश का खतरा, जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

धोनी ने 11 गेंद में 26 रन बनाए

धोनी ने सीएसके की तरफ से खेलते हुए 11 बाॅल में नाॅट ऑउट रहते हुए 26 रन बनाए, जिसमें तीन छक्का और एक चौका शामिल है. कल सीएसके के ओपनर्स कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और ना ही गेंदबाजों ने बेहतर गेंदबाजी की जिसकी वजह से गुजरात की टीम ने पहले खेलते हुए 231 रन का टारगेट सीएसके को दिया. जिसके बाद सीएसके की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 196 रन ही बना पाई.

Additionally Learn : GT vs CSK, IPL 2024: एमएस धोनी ने 11 गेंद पर जड़े 26 रन, लेकिन CSK को नहीं दिला पाए जीत





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d