MS Dhoni ने कहा- जन्मदिन का गिफ्ट मिला

Photo of author

By A2z Breaking News


T20 World Cup 2024: भारत ने दूसरी बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. 2007 के बाद यह दूसरा मौका है जब भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता है. इस जीत के बाद टीम इंडिया की तारीफ हर कोई कर रहा है. भारत के पहले टी20 वर्ल्ड कप कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी मैच के दौरान भारतीय प्लेयरों के प्रदर्शन को सराहा है. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 वर्ल्ड कप जीता था.

T20 world cup 2024: धोनी की धड़कन हो गई थी तेज, वर्ल्ड कप जीतने पर कहा- जन्मदिन के गिफ्ट के लिए थैंक्स 2

महेंद्र सिंह धोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर लिखा कि वर्ल्ड कप चैम्पियन 2024… मेरी दिल की धड़कनें तेज हो चुकी थी. शांतिचित्त होकर, आत्मविश्वास बनाये रखकर शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया ने किया. देश में और दुनिया भर में सभी भारतीयों की ओर से वर्ल्ड कप घर लाने की बधाई…जन्मदिन के शानदार गिफ्ट के लिये थैंक्स…

धोनी को मिला जन्मदिन का गिफ्ट

अगले महीने महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन है. वे 43 वर्ष के हो जायेंगे. वर्ल्ड कप को उन्होंने अपने जन्मदिन के गिफ्ट से जोड़ा है. धोनी के इस पोस्ट पर लगातार प्रतिक्रिया यूजर दे रहे हैं. यही नहीं कुछ यूजर धोनी को एडवांस में जन्मदिन की बधाई देते भी नजर आ रहे हैं.

Learn Additionally : ‘हम फाइनल मैच जीत गए अनुष्का’, वीडियो कॉल के दौरान विराट कोहली के छलके आंसू, बेटे अकाय से की बात

धोनी के शहर में मना जश्न

पहला टी20 वर्ल्ड कप झारखंड के लाल एमएस धोनी ने जीता था. अपनी कप्तानी में आईसीसी की तीन बड़ी ट्रॉफी भारत के नाम उन्होंने कर दी थी. अब तब भारत दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप जीता तो धोनी के राज्य झारखंड, खासकर उनके शहर रांची का माहौल देखने लायक था. यहां फैंस पटाखे फोड़ते नजर आए. सड़कों पर लोग डांस करते दिखे. रांची में जीत का जश्न कुछ अलग अंदाज में मनाया गया.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d