MS Dhoni : धोनी आज कर सकते हैं बड़ी घोषणा

Photo of author

By A2z Breaking News



IPL 2024 MSDhoni : क्या महेंद्र सिंह धोनी आज आईपीएल के इस सीजन के बाद संन्यास की घोषणा कर सकते हैं? यह सवाल इसलिए क्योंकि इंटरनेट का पारा आज इसी बात को लेकर गर्म है. सोशल मीडिया पर MSDhoni और Thala टाॅप ट्रेंड में चल रहा है, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान राॅयल्स के आज के मैच से पहले सीएसके के एक्स हैंडिल पर एक ऐसा पोस्ट आया है, जिसने इस कयास को मजबूती दे दी है. सीएसके के एक्स हैंडिल पर यह पोस्ट करके दर्शकों से यह गुजारिश की गई है कि वे मैच के बाद रूकें क्योंकि कुछ बहुत ही खास उनके लिए होने वाला है.

चेन्नई खेल रही है 13वां मैच

ज्ञात हो कि चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को क्वालिफाइंग राउंड का अपना 13वां मैच खेल रही है, इस चरण में सभी टीम को कुल 14-14 मैच खेलने हैं, उसके बाद कुल चार टीम प्लेऑफ में जाएगी. चेन्नई ने अभी तक 12 मैच खेले हैं जिसमें से छह मैच टीम ने जीते हैं और छह हारे हैं. अगर चेन्नई आज का मैच जीतती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे जो अभी 12 हैं, लेकिन अगर टीम मैच हार जाती है तो यह संभव है कि धोनी का चेपाॅक में यह अंतिम मैच हो. धोनी ने पहले भी इस बात के संकेत दिए हैं कि वे अगर आईपीएल से संन्यास लेंगे तो वो चेन्नई में ही अपना मैच खेलेंगे. धोनी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था तो उनका अंतिम मैच रांची में था, आईपीएल के लिए धोनी का होम ग्राउंड चेन्नई है इसलिए चेन्नई के सोशल मीडिया पोस्ट से इंटरनेट पर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Additionally Learn : MS Dhoni : कायम है माही का जादू, फैन ने ग्राउंड पर किया कुछ ऐसा कि धोनी ने …

IPL 2024: राजस्थान ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करेगी टीम

धोनी को लेकर फैन की दीवानगी

महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार कहा था कि क्रिकेट को लेकर वे जो कुछ करते हैं वो उनकी योजना का हिस्सा होता है. हालांकि आजतक जब भी धोनी ने संन्यास की घोषणा की उन्होंने किसी को इस बात की हवा भी नहीं लगने दी थी और संन्यास की घोषणा की, जिसके बाद उनके फैन रो पड़े थे. आईपीएल के 17वें सीजन में धोनी को लेकर फैन की दीवानगी इस कदर है कि वे यह चाहते हैं कि सीएसके का विकेट गिरे ताकि थाला धोनी बैटिंग के लिए आएं. धोनी ने इस बार अपने बल्ले से अपने फैंस का खूब मनोरंजन भी किया है, इस बात का सबूत उनका स्ट्राइक रेट है. धोनी ने इस सीजन में आठवें नंबर पर बैटिंग की है और 226.66 की स्ट्राइक रेट से 136 रन बनाए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद में खेले गए मैच में तो उनका फैन ग्राउंड में घुस आया और उन्हें नममस्तक होकर प्रणाम भी किया था. यह पल बड़ा भावुक था क्योंकि धोनी उसके गले में हाथ डालकर उससे बात कर रहे थे.

सीएसके के पोस्ट का राज

सीएसके और राजस्थान राॅयल्स के बीच मैच का रिजल्ट चाहे जो भी हो, यह तो तय है कि चेन्नई के दर्शक अपने प्रिय खिलाड़ी को खेलते देखने का मजा खूब उठायेंगे. कई दर्शक तो इस तरह के हैं, जो मैच देखने नहीं धोनी को देखने आते हैं. धोनी चाहे बैटिंग करें या ना करें वे पूरे 20 ओवर विकेट कीपिंग करते हैं और उस वक्त उनके फैंस मजा लेते हैं. उनके ग्राउंड पर उतरते ही शोर इतना होता है कि कई खिलाड़ी अपनी कान तक बंद करते देखे गए हैं. अब सीएसके के पोस्ट का राज क्या है ये तो मैच के खत्म होने के बाद ही पता चलेगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d