MS Dhoni के बर्थडे पर फैंस को मिलेगा जबरदस्त गिफ्ट

Photo of author

By A2z Breaking News



MS Dhoni: The Untold Story: 2016 की फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों से से एक है. इस बायोपिक को फैंस ने काफी ज्यादा प्यार दिया और ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जर्नी पर बेस्ड मूवी में सुशांत सिंह राजपूत मेन लीड के तौर पर दिखाई दिए. साथ ही कियारा आडवाणी और दिशा पटानी भी अलग-अलग कैरेक्टर में थी. अगर आपको भी ये मूवी पसंद है, तो अब ये फिर से एमएस धोनी के 43वें जन्मदिन के मौके पर थियेटर्स में रिलीज होने वाली है.

फिर से थियेटर्स में रिलीज होगी एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड

एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी एक बार फिर 5 जुलाई से 11 जुलाई 2024 तक पीवीआर आईनॉक्स के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. दर्शकों को बड़े पर्दे पर महान क्रिकेटर एमएस धोनी की यात्रा को फिर से जीने का मौका मिलेगा. बता दें कि धोनी 7 जुलाई को अपना 43वां जन्मदिन मनाएंगे. फैंस इस अनाउंसमेंट से काफी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं तो धोनी की फिल्म जरूर फिर से देखूंगा.

Additionally Learn- T20 World Cup 2024: कपिल देव, एमएस धोनी के बाद खास क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, भारत को दिलाया वर्ल्ड कप

Additionally Learn- Citroen ने एमएस धोनी को बनाया ब्रांड एंबेसडर, C3 Aircross का नया धोनी एडिशन मचाएगा धूम

Additionally Learn- IPL 2024: एमएस धोनी करवाएंगे इस फैन का इलाज, IPL के दौरान लगाया था गले

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के बारे में

इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था. सुशांत सिंह राजपूत ने जहां एमएस धोनी की भूमिका निभाई थी. वहीं कियारा आडवाणी ने साक्षी धोनी की भूमिका निभाई, जबकि दिशा पटानी ने प्रियंका झा के रोल में नजर आई. इसके अलावा मूवी में अनुपम खेर, भूमिका चावला, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार भी मौजूद थे.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जीत के बाद एमएस धोनी ने टीम इंडिया को दी थी बधाई

29 जून को भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीता था. एमएस धोनी ने टीम को बधाई दी थी. उन्होंने लिखा, “विश्व कप चैंपियंस 2024… मेरी दिल की धड़कन बढ़ गई थी, आत्मविश्वास रखने और आप लोगों ने जो किया वह करने के लिए बहुत अच्छा… विश्व कप को घर लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद… बधाई हो.” उन्होंने यह भी कहा कि ये मेरा बर्थडे गिफ्ट है.

Additionally Learn- T20 World Cup 2024: एमएस धोनी के शहर में ऐसे मना जीत का जश्न, देखें वीडियो



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d