MS Dhoni की बेटी जीवा धोनी ने फादर्स डे पर सीएसके स्टार का वीडियो किया शेयर

Photo of author

By A2z Breaking News


MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर चर्चा में हैं. आईपीएल 2024 में जलवा बिखेरे हुए धोनी को करीब एक महीना हो चुका है. उनकी बेटी जीवा धोनी ने फादर्स डे पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माही अपने पालतू डॉगी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. आम तौर पर धोनी सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं. उनसे जुड़ी अपडेट उनकी बेटी या फिर उनकी पत्नी साक्षी धोनी की आईडी से शेयर की जाती है. वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान अपने रांची के फार्महाउस में अपने पालतू डॉगी, पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दिख रहे हैं.

वीडियो में जीवा और साक्षी भी दिखे

वीडियो में एमएस धोनी का परिवार उनके नये पालतू डॉगी के साथ बैठे हुए और फिर मस्ती करते दिख रहे हैं. धोनी ने आईपीएल 2024 सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी है. उनकी जगह रुतुराज गायकवाड़ को कप्तान बनाया गया. चोट से जूझते हुए धोनी ने सीजन के पूरे लीग मुकाबले खेले, लेकिन अपनी टीम को प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाए. सीएसके ने अपना आखिरी मुकाबला विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा.

T20 World Cup: पाकिस्तान ने आयरलैंड को हराकर बचाई लाज, लेकिन आयरलैंड ने पिला दिया पानी

T20 World Cup 2024: बाबर आजम को बड़ा झटका, नहीं मिलेगी टेस्ट कप्तानी, रिपोर्ट में दावा

क्रिकेट से संन्यास के बाद भी धोनी की फैन फॉलोइंग काफी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद धोनी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसका अंदाजा इसी से लगाया जाता है कि सीएसके का मैच जिस भी ग्राउंड पर हुआ है वहां धोनी के प्रशंसक काफी संख्या में मौजूद रहते हैं. धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता. उसके बाद भारन ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप भी जीता. अब धोनी मैदान पर केवल आईपीएल के दौरान दिखते हैं. हालांकि उन्हें टेनिस का भी शौक है और वह रांची में काफी टेनिस खेलते हैं.

सहवाग ने की धोनी की तारीफ

चोट से जूझते रहने के बावजूद धोनी ने आईपीएल 2024 में 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 220 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. धोनी की बल्लेबाजी देखकर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग भी हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि धोनी ऐसे शानदार फॉर्म में हैं कि लगता है उनकी फिर से टीम इंडिया में वापसी होगी. सहवाग ने क्रिकबज से कहा कि अंतिम तीन ओवरों में फिनिशिंग करने में एमएस धोनी से बेहतर और कौन हो सकता है.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d