Mirzapur 3 Twitter Assessment: मिर्जापुर 3 का भौकाल

Photo of author

By A2z Breaking News



Mirzapur 3 Twitter Assessment: चार साल बाद, मिर्जापुर का तीसरा सीजन वापस आ गया है और फैंस की खुशी देखने लायक है. सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी, गुड्डू भैया और कालीन भैया का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में कालीन भैया की वापसी देखकर प्रंशसक उत्साहित हो गए. मिर्जापुर देखने के बाद एक्स (ट्विटर) पर यूजर्स रिव्यू देने से पीछे नहीं हट रहे. हालांकि दर्शक मुन्ना भैया को सीरीज में ना देखने से उन्हें मिस भी कर रहे हैं. आपको बताते हैं पब्लिक को कैसी लगी ये सीरीज.

मिर्जापुर सीजन 3 का यूजर्स ने दिया रिव्यू

मिर्जापुर सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. इसके 10 एपिसोड है, जो 45-60 मिनट का है. एक्स पर मिर्जापुर के एपिसोड के कई सीन दर्शक शेयर कर बता रहे हैं कि उन्हें क्या अच्छा लगा. एमजे कार्टेल नाम के एक यूजर ने लिखा, मिर्जापुर 3 रिव्यू- बेहतरीन तरीके से लिखा और एडिट किया गया, सभी ने अपना काम किया. कलीम ने अगले सीजन में गुड्डू और गोलू के खिलाफ सीएम से हाथ मिलाया. मिर्जापुर सीजन 1 अभी भी सबसे अच्छा है.

यूजर्स ने लिखा, पूर्वांचल की कुर्सी का बाहुबली कौन?

मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर एक्स पर रवि ठाकुर ने लिखा, असली भौकाल आ गया है. देखते है कौन है हकदार गद्दी का. मिर्जापुर 3 का पहला एपिसोड अपने ह्यूमर, डायलॉगबाजी और सीन के साथ सीरीज के पुराने स्वैग को वापस ले आता है!! अली फजल डेडली है. एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि सीरीज का पहला एपिसोड स्टोरी निर्माण पर केंद्रित है और कालीन भैया के साथ एक सीन के साथ समाप्त होता है, लेकिन मुन्ना की उपस्थिति उल्लेखनीय रूप से अनुपस्थित है. यह सेटअप अगले एपिसोड में बड़ा टर्न लाने में सक्षम है. एक यूजर ने लिखा, पूर्वांचल की कुर्सी का बाहुबली कौन?

Mirzapur 3 से लेकर Aashram 4 तक, Panchayat 3 के रिलीज के बाद इन सीरीज का फैंस कर रहे इंतजार, फटाफट देख लें पिछला सीजन

Mirzapur 3: इस शख्स ने मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट को लेकर दिया बड़ा हिंट, मेकर्स ने वीडियो में किया बड़ा खुलासा





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d