A2zbreakingnews

‘Mere Gale ka Waat Lag Gaya Chilla-Chilla ke’: Rohit Sharma Scolds Gamers Throughout 2nd Check – WATCH


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (एपी इमेज)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (एपी इमेज)

रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह अपने साथियों को डांटते नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड पर 106 रन की महत्वपूर्ण जीत हासिल की और पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की। रोहित, जो श्रृंखला के शुरुआती मैच में अपने रक्षात्मक नेतृत्व के लिए सवालों के घेरे में थे, विजाग में मैदान पर काफी सक्रिय थे क्योंकि उन्होंने क्षेत्ररक्षण के दौरान अपने खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए लगातार प्रेरित किया।

रोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह अपने साथियों को डांटते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में रोहित को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे गले का वाट लग गया चिल्ला चिल्ला के तुम सब को।”

इस जीत से भारत को श्रृंखला 1-1 से बराबर करने में मदद मिली लेकिन इंग्लैंड ने अपने बैज़बॉल दृष्टिकोण के साथ खेलना जारी रखा जिससे मेजबान टीम दबाव में आ गई।

399 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए, भारत ने जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन के तीन-तीन विकेटों की बदौलत इंग्लैंड को 292 रन पर समेट दिया।

इंग्लैंड की पहली पारी के 253 रनों के स्कोर में बुमराह ने अपने छह विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई, क्योंकि मेहमान टीम को 143 रनों की अहम बढ़त मिल गई।

रोहित ने दूसरे सत्र में इंग्लैंड की पारी को समेटने के लिए मैदान पर सामूहिक प्रयास करने के लिए बुमराह और गेंदबाजी आक्रमण की प्रशंसा की।

“वह हमारे (बुमराह) के लिए एक चैंपियन खिलाड़ी हैं, उन्होंने कुछ समय तक हमारे लिए काम किया है जब आप इस तरह का खेल जीतते हैं, तो आपको समग्र प्रदर्शन को भी देखना होगा। हम बल्ले से अच्छे थे. आप जानते हैं कि इन परिस्थितियों में टेस्ट जीतना आसान नहीं है। हम चाहते थे कि हमारे गेंदबाज आगे बढ़ें और उन्होंने वैसा ही किया,” रोहित ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में कहा।

भारतीय कप्तान ने इंग्लैंड की टीम के बारे में भी काफी चर्चा की और कहा कि उन्होंने वास्तव में रोमांचक क्रिकेट खेला है

“पिछले कुछ वर्षों से इंग्लैंड अच्छा क्रिकेट खेल रहा है। जानता था कि यह आसान श्रृंखला नहीं होगी। अभी तीन और जाने हैं. हम इस पर अपनी निगरानी रखेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम ज्यादातर चीजें सही तरीके से करें।”


Exit mobile version