Mathura Information सीवर में उतरे तीन युवकों की जहरीली गैस से मौत

Photo of author

By A2z Breaking News



मथुरा: यूपी के मथुरा (Mathura Information) में बिना सुरक्षा उपकरणों के सीवर साफ करने उतरे तीन युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बीकानेर वाला कंपनी का एक रेस्टोरेंट वृंदावन में बन रहा है. फरीदाबाद की कंपनी मेट्रोयड बीकानेर वाला का सीवर का काम देखती है. इसी कंपनी के सुपरवाइजर अमित गुप्ता और मजदूर श्याम बिना सुरक्षा उपकरण के सीवर टैंक में उतरे थे. उसी दौरान ये हादसा हुआ.

अमित को बचाने में भतीजे प्रिंस की जान भी गई
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार (Mathura Information) आगरा निवासी मनोज शर्मा के पास रेस्टारेंट की फ्रेंचाइजी है. अभी रेस्टोरेंट ट्रायल मोड पर संचालित है. इसी रेस्टोरेंट में ये हादसा हुआ है. मृतक अमित गुप्ता के चचेरे भाई पंकज ने बताया कि पहले उससे सीवर टैंक में उतरने के लिए कहा गया. जब उसने मना किया तो दिहाड़ी पर श्याम नाम के मजदूर को लाकर अमित गुप्ता स्वयं सीवर में उतर गए. जब अमित और श्याम बेहोश हो गए तो उनका भतीजा प्रिंस भी पास में ही काम कर रहा था. वो अमित को बचाने के लिए टैंक में कूद गया. उसकी भी टैंक में जाने से मौत हो गई.

रेस्टोरेंट में करंट लगने से हो चुकी है एक युवक की मौत
स्थानीय लोगों का कहना है कि (Mathura Information) इससे पहले इसी रेस्टोरेंट में एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो चुकी है. लेकिन इसकी पुलिस में शिकायत नहीं हुई थी. अब तीन लोग (Demise in Sewer) सीवर में मर गए. पुलिस-प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करते हुए मृतकों को मुआवजा दिलाना चाहिए. उधर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने इस मामले में मथुरा के एसएसपी और डीएम से बात की है. मृतकों में दो लोग बलिया के थे. उन्होंने अधिकारियों से इस हादसे की रिपोर्ट शासन को भेजने के निर्देश दिए हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d