Site icon A2zbreakingnews

Mathura Information: मथुरा में पानी की टंकी गिरी, दो महिलाओं की मौत



मथुरा: कृष्णा विहार कालोनी (Mathura Information) में रविवार शाम को पानी की टंकी गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए. इसके अलावा कई मकान भी टंकी गिरने से क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे की सूचना के बाद मौके पर डीएम, एएसएसपी और मेयर पहुंच गए थे. बचाव कार्य जारी था. एक घायल की स्थित गंभीर बतायी जा रही है. मामल की गंभीरता को देखते हुए सेना की मदद भी ली जा रही है.

पिलर टूटने से धाराशायी हुई टंकी

कृष्णा विहार कालोनी के पार्क में 2500 किलोलीटर की क्षमता की टंकी का निर्माण जल निगम ने कराया था. इसे 2023 में नगर निगम को सौंपा गया था. रविवार शाम को मथुरा में हल्की बारिश हो रही थी. इलाके लोग अपनी घरों के बाहर खड़े हुए थे. अचानक टंक का एक पिलर धाराशायी हो गया. इससे पूरी टंकी भरभराकर गिर पड़ी. इससे टंकी में भरा पानी मलबे साहित लोगों के घरों में घुस गया. इससे 10 से अधिक मकान क्षतिग्रस्त हो गए. एक मकान की छत भी पूरी तरह से टूट गई.

बचाव के लिए एनडीआरफ, सेना की टुकड़ी भी पहुंची

स्थानीय लोगों के अनुसार अचानक टंकी गिरने के धमाके की आवाज हुई. इसके बाद ऐसा लगा कि भूकंप आ गया. टंकी के मलबे और पानी की चपेट में आकर दो महिलाओं की मौत हो गई. मोहल्ले से मलबा हटाने के लिए सात जेसीबी लगाए गए हैं. मौके पर एनडीआरएफ और सेना की एक टुकड़ी भी पहुंच गई थी. डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि टंकी गिरने के कारणों की जांच कराई जाएगी.



<

Exit mobile version