Mamata Banerjee : शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अपने घर की सभी लाइटें बंद कर अंधेरे में बैठी रहीं सीएम

Photo of author

By A2z Breaking News



भारतीय तृणमूल कांग्रेस (तृणमूल) सांसद सागरिका घोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक नया नेता चुनना चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की जगह किसी और को प्रधानमंत्री के तौर पर चुनना चाहिए, क्योंकि वह लोकसभा चुनाव में पूरा चुनाव प्रचार उन पर केंद्रित होने के बावजूद बहुमत हासिल नहीं कर सके. राज्यसभा सदस्य सागरिका घोष ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार शाम को मोदी और केंद्रीय मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दीं और अंधेरे में बैठी रहीं.

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अपने घर की सभी लाइटें बंद कर अंधेरे में बैठी रहीं सीएम

उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को हुए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया.सागरिका घोष ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ”एक्स” पर लिखा, नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे सभी लोगों को भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संदेश. उन्होंने सभी लाइट बंद कर दीं और पूरे तथाकथित ”समारोह” के दौरान अंधेरे में बैठी रहीं, क्योंकि ”प्रधानमंत्री” ने जनादेश खो दिया है और लोगों ने उन्हें नकार दिया है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी शनिवार को विजयी सांसदों के साथ करेंगी बैठक

मोदी की जगह भाजपा को नया नेता चुनना चाहिए : सागरिका घोष

उन्होंने आगे लिखा, ”वह वाराणसी में लगभग हार गये, अयोध्या में हार गये, खुद पर केंद्रित चुनाव अभियान के बावजूद वह बहुमत हासिल नहीं कर सके. मोदी को बदला जाना चाहिए. भाजपा को एक नया नेता चुनना चाहिए.”नरेन्द्र मोदी ने रविवार को रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. उन्होंने ऐसे मंत्रिपरिषद की कमान संभाली जिसमें निरंतरता और अनुभव पर जोर दिया गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार में सहयोगियों को भी अहम जिम्मेदारी दी गयी है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी ने कहा, नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहिए, ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगी राजग सरकार



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d