maharaja actor vijay setupati : राम चरण के अलावा साउथ के ये बड़े कलाकार भी आयेंगे नजर, शाहरुख से ले चुके हैं पंगा

Photo of author

By A2z Breaking News


maharaja actor vijay setupati : बीते कुछ समय से दर्शकों के बीच राम चरण की आरसी 16 को लेके काफी बज बना हुआ है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ओर राम चरण लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म के एक अहम किरदार में नजर आने वाले साउथ के बड़े एक्टर ने फिल्म की डिटेल्स शेयर की हैं. एक्टर विजय ने एक इंटरव्यू में फिल्म की काफी इनसाइड डिटेल्स शेयर की हैं.

‘महाराजा’ के बाद विजय सेतुपति ने अपनी अगली फिल्म आरसी 16 को लेकर बड़ी बात कही है. इस फिल्म में राम चरण और जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. विजय सेतुपति ‘महाराजा’ की सक्सेस का जश्न मनाने और अपने फैन्स से मिलने के लिए हैदराबाद पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. विजय सेतुपति ने बुची बाबू सना के बारे में कहा कि वो उनके राइटिंग को बहुत अच्छे से जानते हैं और वो इस पिक्चर की कहानी से भी वाकिफ हैं.

विजय सेतुपति ने कहा यें फिल्म काफी ईमानदारी से बनाई जा रही है. यह भी कहा कि राम चरण और जान्हवी कपूर स्टारर आरसी 16 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है. उन्होंने आगे बताया कि ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होने वाली है. इसमें विजय सेतुपति भी इंपोर्टेंट रोल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अगर फिल्म के गानों की बात करें तो इसके गानों को एआर रहमान कंपोज करने वाले हैं.

Janhvi kapoor shares publish from her new film rc 16 with caption “big day
particular beginnings #grateful
#rc16

Additionally learn:- बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाएंगे ये स्टार्स, एक की ग्लैमरस अदाओं से नहीं हटेगी नजरें

Additionally learn:- Bigg boss OTT 3: लग्जरी बेडरूम से लेकर ग्रैंड लिविंग हॉल तक, कुछ ऐसा दिखता है बिग बॉस का नया घर

राम चरण फिल्म के लिये करेंगे ट्रांसफॉर्मेशन?

फिल्म कि कास्ट की बात करें तो आरसी 16 में राम चरण, जान्हवी कपूर और विजय सेतुपति लीड रोल्स में हैं. फिल्म के लिए एक्टर राम चरण जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन करने वाले हैं. वह फिल्म में बिल्कुल नये अंदाज में नजर आने वाले हैं. राम चरण इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. इसमें करीब दो महीने का समय लगने वाला है. तेलुगु 360 के मुताबिक, राम चरण के ट्रांसफॉर्मेशन के लिए मेकर्स ने बड़ा बजट रखा है.

Rc 16 Clap Shot
Lately a brand new venture rc 16 was introduced which stars ram charan and janhvi in lead roles

राम चरण कि अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो फिलहाल ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें कियारा दिखाई देंगी. इस बीच जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ उनकी फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग भी कर रही हैं. वो जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ थाईलैंड में एक रोमांटिक सांग शूट करने वाली हैं. मूवी का काफी शूट अभी पूरा होना बाकी है. फिल्म 27 सितंबर को बड़े पर्दे पार आएगी ओर फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आयेंगे. विजय सेतुपति की आखिरी फिल्म ‘महाराजा’ थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बॉलीवुड की बात करें तो विजय शाहरुख़ के साथ उनकी फिल्म जवान में नजर आये थे, जिसमें उन्होंने निगेटिव रोल निभाया था और सीधा शाहरुख से पंगा लिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ + का बिजनेस किया था. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम रोल में नजर आयी थीं.

Additionally learn:- ‘बॉर्डर 2’ नहीं बल्कि ये होगी देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म…साउथ के बड़े डायरेक्टर संग सनी देओल ने साइन की डील



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d