Site icon A2zbreakingnews

LSG vs MI Reside Rating : मुंबई-लखनऊ के बीच आज होगी भिड़ंत, पांड्या-राहुल होंगे आमने-सामने, थोड़ी में देर में टॉस


06:11 PM, 30-Apr-2024

LSG vs MI Reside Rating : डिकॉक-स्टोइनिस को बनाने होंगे रन

लखनऊ को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से हराया था। अब क्विंटोन डिकॉक, मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन पर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी होगी। उनके सामने मुंबई का गेंदबाजी आक्रमण है जिसकी दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने रविवार को मैदान के चारों ओर जमकर धुनाई की थी।

06:10 PM, 30-Apr-2024

LSG vs MI Reside Rating : राहुल का स्ट्राइक रेट चिंता का सबब

टी20 क्रिकेट में राहुल का स्ट्राइक रेट चिंता का सबब रहा है। पावरप्ले में फील्डिंग पाबंदियों के बावजूद राहुल आईपीएल में धीमी शुरुआत करते आए हैं। हालांकि, इस सत्र में इसमें बदलाव किया। इस सीजन अभी तक वह 144.27 की औसत से 378 रन बना चुके हैं। वहीं, ऋषभ पंत का स्ट्राइक रेट 160.60 और संजू सैमसन का 161.08 का स्ट्राइक रेड रहा है ।

पंत की जगह टी20 विश्व कप टीम में लगभग पक्की है। उन्होंने कार दुर्घटना से उबरने के बाद विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं राजस्थान रॉयल्स के लिये आक्रामक पारियां खेलकर संजू ने भी अपना दावा मजबूती से रखा है। ऐसे में राहुल को अधिक आक्रामक खेलना होगा ताकि उनकी टीम बड़ा स्कोर बना सके और वह भी अपना दावा मजबूत कर सकें।

05:59 PM, 30-Apr-2024

LSG vs MI Reside Rating : मुंबई-लखनऊ के बीच आज होगी भिड़ंत, पांड्या-राहुल होंगे आमने-सामने, थोड़ी में देर में टॉस

आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मंगलवार को लखनऊ सुपर जाएंट्स का सामना मुंबई इंडियंस से है। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के चयन से पहले केएल राहुल के लिए दूसरे विकेटकीपर के रूप में चयन का दावा पुख्ता करने का एक और मौका होगा। उन पर सभी की निगाहें होंगी। विश्व कप के लिए टीम का एलान एक मई को हो सकता है।



<

Exit mobile version