Low-cost and Greatest Laptop computer: आधे दाम पर खरीदें ब्रांडेड लैपटॉप्स

Photo of author

By A2z Breaking News



Low-cost and Greatest Laptop computer : कम दाम में बढ़िया और ब्रांडेड लैटटॉप की है तलाश, तो Amazon Mega Electronics Days 2024 आपके लिए बढ़िया मौका लेकर आया है. अमेजन की सेल में आपके पास लेटेस्ट फीचर्स के साथ कुछ लैपटॉप आधे दाम में खरीदने का भी मौका है.

चाहे आप पढ़ाई के लिए लैपटॉप तलाश कर रहे हों या ऑफिस वर्क के लिए या फिर गेमिंग के लिए लैपटॉप लेना चाहते हैं, आपको यहां सभी ऑप्शंस मिलेंगे. आप घर बैठे ही कम कीमत में लैपटॉप खरीद पूरा लाभ उठा सकते हैं. आइए नजर डालें ऑफर में मिलनेवाले कुछ लैपटॉप्स की लिस्ट पर –

Asus Vivobook

यह लैपटॉप बच्चों की स्टडी के हिसाब बढ़िया है. इस समय लिमिटेड डील के साथ 38% की छूट पर खरीद के लिए उपलब्ध है. आप इसे 38000 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें दमदार स्पीकर और साउंड क्वालिटी मिलती है. इसके साथ ही, यह twelfth जेनरेशन इंटेल कोर i3 प्रॉसेसर के साथ आता है.

Most cost-effective Gaming Laptop computer: इतना सस्ता हो गया गेमिंग लैपटॉप, अभी लपक लें ऑफर

Greatest Gaming Laptops: भारत में मौजूद ये गेमिंग लैपटॉप्स है सबसे बेस्ट, कीमत 1 लाख रुपये से भी कम

Acer Laptop computer

गेम खेलने के शौकीनों के लिए यह प्रीमियम लैपटॉप अच्छा साबित हो सकता है. इसमें 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है. इस लैपटॉप का डिजाइन अल्ट्रा स्लिम है, जिसे इसे कैरी करना आसान है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें टाइप सी एचडीएमआई और माइक्रो एसडी कार्ड जैसे कई फीचर दिये गए है‌ं.

HP Laptop computer

यूजर्स ने इस लैपटॉप को टॉप रेटिंग दी है. इसमें 15.6 इंच की फुल एचडी एंटी ग्लेयर डिस्प्ले मिलती है, जो हाई क्वालिटी में व्यूइंग एक्सपीरिएस देती है. इसमें पावर के लिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है. इसके साथ ही इसमें प्रीलोडेड विंडो 11 और एमएस ऑफिस सपोर्ट भी मिलता है.

Asus लायी डबल स्क्रीन वाला AI लैपटॉप, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy E-book 4: सैमसंग ने पेश किया AI फीचर्स वाला किफायती लैपटॉप, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Honor Magicbook

यह लैपटॉप ऑफिस और स्टडी के लिए बेस्ट है. इसमें thirteenth जेन इंटेल कोर i5 का प्रॉसेसर मिलता है, जो 16‌ जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह लैपटॉप प्रीमियम अल्युमिनियम मेटल से बना है, जो दिखने में स्टाइलिश है. इसमें 65 वाट का टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, और इसकी बैटरी लैपटॉप को 12 घंटे तक पावर देने में सक्षम है.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d