Lok Sabha Election 2024 Dwell: PM मोदी की दिल्ली के द्वारका में आज बड़ी रैली, यहां पढ़ें चुनाव से जुड़ी हर खबर

Photo of author

By A2z Breaking News


10:54 AM, 22-Might-2024

नौजवान तबका भाजपा से बहुत नाराज: मुफ्ती

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने कहा, ‘कश्मीर के लोग खासकर नौजवान तबका भाजपा से बहुत नाराज हैं और वे अपनी नाराजगी का जवाब वोट से देना चाहते हैं… जुल्म का जवाब वोट से… कश्मीर में तो आप विरोध प्रदर्शन भी नहीं कर सकते हैं तो आप करें तो करें क्या?’

10:43 AM, 22-Might-2024

पवन सिंह को भाजपा ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए किया निष्कासित

बिहार भाजपा ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को एनडीए के आधिकारिक उम्मीदवार के खिलाफ स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए निष्कासित कर दिया। पवन सिंह ने पहले स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की थी।

 

10:15 AM, 22-Might-2024

हिमाचल प्रदेश की अलग रेजिमेंट होनी चाहिए: विक्रमादित्य सिंह

हिमाचल प्रदेश मंत्री और कांग्रेस मंडी लोकसभा सीट के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने कहा, ‘चाहे कैप्टन विक्रम बत्रा हों या सौरभ कालिया, जिस तरह से उन्होंने देश के लिए, हिमाचल के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है, अब समय आ गया है कि हिमाचल की अलग प्रतिनिधित्व भारतीय सेना में होनी चाहिए। मैं इस मुद्दे को पूरी गंभीरता से लोकसभा में उठाऊंगा कि भारतीय सेना में हिमाचल प्रदेश की अलग रेजिमेंट होनी चाहिए। हम जानते हैं कि डिफेंस में प्रदेशों को प्रमुखता नहीं दी जाती है, लेकिन क्षेत्रीय आकांक्षाओं और उच्च प्रतिनिधित्व हमारे प्रदेश की युवाओं की सर्विसेस में हैं। ये समय आ गया है कि आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश की अलग रेजिमेंट होनी चाहिए।’

10:11 AM, 22-Might-2024

सात दिनों में कई चुनावी रैलियों से तेज होगी पंजाब में चुनावी हवा

पंजाब में मतदान आखिरी चरण में है। आखिरी चरण में मतदान के बावजूद पंजाब के चुनावी अखाड़े में किस राजनीतिक दल की हवा है, यह स्पष्ट नहीं है। पंजाब में राजनीतिक दलों को सबसे ज्यादा समय मिला। चाहे फिर वह प्रत्याशी तय करने को लेकर हो या फिर सियासी दांव आजमाने का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 और 24 मई को पंजाब में चुनावी रैली करने आ रहे हैं। 25 मई को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और 24 को बसपा सुप्रीमो मायावती पंजाब आ रही हैं। इसके अलावा 23 से 29 के बीच कांग्रेस तीन बड़ी रैली करेगी, इन तीन रैली में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेता एक मंच पर नजर आएंगे। 

 

10:10 AM, 22-Might-2024

उत्तर प्रदेश और दिल्ली में तैयारियों को धार देंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के पांच चरण खत्म हो चुके हैं। अब दो चरण और बाकी हैं। छठे दौर के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह सरीखे दिग्गज नेताओं का चुनाव प्रचार जारी है। धूआंधार प्रचार के मद्देनजर पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश और दिल्ली में रहेंगे। वहीं, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल में रहेंगे।

10:10 AM, 22-Might-2024

Lok Sabha Election 2024 Dwell: PM मोदी की दिल्ली के द्वारका में आज बड़ी रैली, यहां पढ़ें चुनाव से जुड़ी हर खबर

देश में इन दिनों चुनावी मौसम चल रहा है। अब तक पांच चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और अभी आगे कई राज्यों में कराए जाने हैं। लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। वोटरों को लामबंद करने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विरोधियों के खिलाफ बयानबाजी का दौर जारी है।





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading