Lok Sabha Election 2024 Dwell: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, जानें इसमें कौन

Photo of author

By A2z Breaking News


05:02 PM, 05-Could-2024

भाजपा में शामिल हुए आप नेता

आम आदमी पार्टी के हरियाणा सह-प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, पार्टी नेता मुकेश सिन्हा, प्रवीण राणा सहित अन्य आप नेताओं ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

04:55 PM, 05-Could-2024

फारुख अब्दुल्ला- अमरनाथ यात्रा के बाद होंगे चुनाव

नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने कहा कि मेरी बात लिखकर रख लें, जैसे ही अमरनाथ यात्रा समाप्त होगी, ठीक वैसे ही  जम्मू-कश्मीर में चुनाव होंगे। हम वर्षों से इसके लिए तैयार हैं।

04:08 PM, 05-Could-2024

दिल्ली की सातों सीटें जीतने वाली है भाजपा

 दिल्ली में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि मुझे जिस तरह का उत्साह, उमंग यहां दिख रहा है, उस हिसाब से मैं कह सकता हूं कि भाजपा दिल्ली की सातों की सातों सीटें जीतने वाली है।

04:04 PM, 05-Could-2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में कहा कि शाही परिवार का वारिस ही मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनें, इस कुप्रथा को इस चायवाले ने तोड़ दिया है। 

04:03 PM, 05-Could-2024

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह को पीएम ने किया याद

उत्तर प्रदेश के इटावा में प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आज यहां आया तो मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है, जब संसद का सत्र चल रहा था। संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी भाषण के लिए खड़े हुए। उन्होंने संसद में कहा कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं। आज नेता जी हमारे बीच नहीं है लेकिन संयोग देखिए कि उनके सगे भाई भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं। उनके दिल की बात जुबान पर आ ही गई।

03:52 PM, 05-Could-2024

सीएम ममता का पीएम मोदी पर निशाना

पश्चिम बंगाल के बोलपुर में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि संदेशखाली मुद्दे पर पीएम ने घड़ियाली आंसू बहाए हैं। मैं भाजपा से कहना चाहती हूं कि वे बंगाल की महिलाओं का अपमान न करें। भाजपा ने कुछ लोगों को झूठ बोलने के पैसे देकर संदेशखाली में तनाव पैदा किया। 

 

02:44 PM, 05-Could-2024

छत्तीसगढ़ में जेपी नड्डा ने किया चुनाव प्रचार

छत्तीसगढ़ में प्रचार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अगर किसी ने जनजातीय क्षेत्र के लिए, हमारे आदिवासी भाइयों-बहनों के लिए काम किया, तो पिछले 10 साल में हमारे नरेन्द्र मोदी जी ने किया। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज पूरा देश 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस मनाता है। आदिवासी महिला श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति बनाने का काम किया।

02:03 PM, 05-Could-2024

आंध्र प्रदेश में अमित शाह की रैली

आंध्र प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रैली की। उन्होंने इस रैली को संबोधित करते हुए कहा, “जगन मोहन रेड्डी ने विकास की गाड़ी को पटरी से उतार दिया है। विकास शून्य है, निवेश रूका हुआ है और बेरोजगारी सबसे ज्यादा है, आंध्र प्रदेश पर 13 लाख 50 हजार करोड़ का कर्ज डालने का काम जगन बाबू की सरकार ने किया है। इंफ्रास्ट्रक्चर की परियोजनाएं रुकी हुई हैं लेकिन भूमाफियाओं की इंडस्ट्री धड़ल्ले से चल रही है।”

01:21 PM, 05-Could-2024

भाजपा में शामिल हुई निर्मला सप्रे

बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुई। भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का विकास का एजेंडा है। मैंने पिछले छह महीनों में देखा कि मेरे क्षेत्र का विकास अवरुद्ध हो रहा था। विकास की धारा के साथ अपने क्षेत्र का विकास करवाने के लिए मैं भाजपा में शामिल हुई हूं। कांग्रेस में रहकर हम क्षेत्र का विकास नहीं करवा सकते हैं क्योंकि न ही उनकी सरकार है और न ही उनके पास कोई एजेंडा है।”

12:44 PM, 05-Could-2024

ओडिशा में भाजपा उम्मीदवार की नामांकन रैली में शामिल हुए धर्मेंद्र प्रधान

ओडिशा में केंद्रीय मंत्री और संबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान ने रायराखोल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार देबेंद्र महापात्र की नामांकन रैली में शामिल हुए।

 





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading