Lok Sabha Election 2024: चंपाई सोरेन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-इसबार सत्ता से जाना तय

Photo of author

By A2z Breaking News



Lok Sabha Election 2024: दुमका लोकसभा क्षेत्र के जामताड़ा अंतर्गत नारायणपुर प्रखंड के मालवा में रविवार को मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी नलीन सोरेन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

क्या कहा सीएम चंपाई

सीएम चंपाई सोरेन ने कहा कि हमें पांच वर्षों के बाद नेतृत्व बदलने का मौका मिलता है. वह समय इस बार एक जून को है. इस बार केंद्र की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंकना है. वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी सरकार जनता से झूठ बोलकर सत्ता में आयी. 10 वर्षों के कार्यकाल में कभी भी महंगाई औऱ बेरोजगारी के मुद्दे पर बात नहीं की बीजेपी व उनके सहयोगियों ने केवल पूंजीपतियों का विकास किया. देश का विकास गर्त में चला गया. पीएम मोदी और उनके नेता केवल जुमलेबाजी करना जानते है. पीएम मोदी से बड़ा झूठा पूरे विश्व में कहीं नहीं है. पीएम मोदी मसीहा थोड़ी न हैं. वे चाय बेचनेवाले हैं, अब देश बेच रहे हैं.

केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो देंगे 10 किलो अनाज : चंपाई

देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही 10 किलो अनाज दिया जायेगा. बीजेपी मुट्ठीभर पूंजीपतियों के लिए काम कर रही है. वर्तमान की जो स्थिति है, उसमें बाबा साहब द्वारा बनाया गया संविधान और लोकतंत्र दोनों खतरे में है. मोदी सरकार तानाशाही पर उतर आयी है. बीजेपी ने साजिश कर आपके नेता हेमंत सोरेन को फंसाया. हेमंत सोरेन ने भाजपा की नीतिओं का विरोध किया, तो केंद्रीय एजेंसियों का सहारा लेकर उन्हें जेल में बंद कर दिया.

1 जून को जनता देगी जवाब : चंपाई

एक जून को गठबंधन प्रत्याशी को वोट करके इस तानाशाही सरकार को मुंहतोड़ जवाब दें. हमारी सरकार ने राज्य के हर वर्ग का ख्याल रखा. अबुवा आवास, सर्वजन पेंशन जैसी योजनाओं से लोगों को लाभ पहुंचाया. सीएम चंपाई सोरेन ने संथाली में भी संबोधन किया. मौके पर मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री सत्यानन्द झा भोक्ता, मंत्री मिथिलेश ठाकुर, बिनोद सिंह, मथुरा प्रसाद महतो, विधायक डॉ इरफान अंसारी, राजेश ठाकुर, कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर, फुरकान अंसारी समेत अन्य मौजूद थे.

Additionally Purple : दुमका लोकसभा चुनाव 2024: पूर्व नक्सली रामलाल राय पहली बार करेगा वोट, 17 साल में जंगलों की खाक छाननेवाला मुख्यधारा में ऐसे लौटा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d