Lok Sabha Election : लालू यादव बोले- देश के गरीब, दलित और पिछड़े संविधान बदलने वालों की आंखें निकाल लेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News



राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद।
– फोटो : एएनआई।

विस्तार


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में काफी घबराहट है। ये लोग यह मानकर बैठे हैं कि वो (भाजपा) हार रहे हैं। जनता का मनोबल गिराने के लिए ‘400 पार’ का नारा दे रहे हैं। लगातार इनकी पार्टी के नेता खुलेआम बोल रहे हैं कि हम (भाजपा) संविधान को बदल देंगे। यह संविधान डॉ. बीआर अंबेडकर ने बनाया है। जो भी इसे बदलने की कोशिश करेगा, देश के गरीब, दलित और पिछड़े उनकी आंखें निकाल लेगी। 

लोकतंत्र खत्म करके देश में तानाशाही लाना चाहते हैं

लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा को तल्ख लहजे में कहा कि खबरदार अगर इस तरह का साहस किया तो देश की जनता माफ नहीं करेगी। लालू ने कहा कि देश में अपना शासन लाना चाहते हैं। तानाशाही लाना चाहते हैं। संविधान बदलने का मतलब लोकतंत्र को बदलना है। लोकतंत्र बदलने का मतलब है कि यह लोग देश में जनतंत्र नहीं चाहते। लोकतंत्र खत्म करके देश में तानाशाही लाना चाहते हैं। 

मोहन भागवत ने आरक्षण की समीक्षा करने की बात की थी

2024 में एनडीए को बहुमत आने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि बहुमत आने की कोई उम्मीद नहीं है। ये क्षेत्र में घूम-घूमकर कर बहुमत मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि संविधान बदल देंगे, हमें वोट दीजिए। भाजपा और पीए नरेंद्र मोदी को याद रखना चाहिए कि पहले, मोहन भागवत ने आरक्षण की समीक्षा करने की बात की थी, और देश की जनता ने उनके इरादे का जवाब दिया। वही हाल इस बार भी होने वाला है। 



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d