Locket Chatterjee : लाॅकेट चटर्जी के खिलाफ लगे गो बैक के नारे

Photo of author

By A2z Breaking News



Locket Chatterjee : पश्चिम बंगाल के हुगली में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी (Locket Chatterjee ) चुनाव की सुबह से ही तृणमूल पर लगातार आरोप लगा रही हैं. वहीं हुगली के धनियाखाली में तृणमूल विधायक असीमा पात्रा के घर के सामने लाॅकेट चटर्जी को चोर- चोर का स्लोगन लगाया गया. जिसके बाद लॉकेट चटर्जी की ओर से जवाबी स्लोगन लगाया गया है. इसके बदा ही हंगामा काफी बढ़ता चला गया .तृणमूल विधायक असीमा पात्रा ने शिकायत की, भाजपा उम्मीदवार यह जानते हुए कि वह निश्चित रूप से हारेंगे, विभिन्न तरीकों से अशांति पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. लाॅकेट चटर्जी शांतिपूर्ण तरीकें से मतदान नहीं हाेने देना चाहती है.

लॉकेट चटर्जी ने कहा, वोटों की हो रही है धांधली

हुगली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी ने कहा, यहां पर वोटों की धांधली की जा रही है. खुलेआम वोटों की हेराफेरी हो रही है. पिछली बार यहां पर ईवीएम मशीन तोड़ी गई थी और ऐसी ही शिकायत मिली थी. इन्हें लगा कि मैं यहां नहीं आऊंगी. यहां लाइन में खड़े हुए सभी मतदाता फेक हैं. हालांकि धनियाखाली में हंगामा इतना बढ़ गया था कि परिस्थति को नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गये. लाॅकेट चटर्जी ने दावा किया है कि हुगली में बूथ एजेंट तृणमूल प्राथी के लिये वोट मांगते हुए देखा गया है,इसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के लिये चुनाव आयाेग से मांग की है.

पीठासीन अधिकारी बीमार, मतदान बंद

पीठासीन अधिकारी के बीमार होने के कारण मतदान बंद हो गया. यह घटना बनगांव लोकसभा क्षेत्र के बगदर बोयरा ग्राम पंचायत के रामनगर बूथ संख्या 107 पर हुई. स्थानीय लोगों ने पीठासीन पदाधिकारी को बागड़ा ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया. अब उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. आधे घंटे बाद उस बूथ पर दोबारा मतदान शुरू हुआ.

West Bengal : अरविंद केजरीवाल का दावा, अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो सबसे पहले ममता बनर्जी जाएंगी जेल





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d