Site icon A2zbreakingnews

Lenovo Legion Go Evaluate: 90 हजार की कीमत को कितना जस्टिफाई करता है लेनोवो का नया गेमिंग कंसोल ? – Prabhat Khabar



Lenovo Legion Go Evaluate: लेनोवो ने Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल को भारत में पेश कर दिया है. ऐसे में आज हम इसी गेमिंग कंसोल का रिव्यू करने वाले हैं जिसमें इसके पावर से लेकर परफॉर्मेंस तक के बारे में जानने को मिलेगा. बाकी के टॉप फीचर्स के पढ़ते जाएं यह रिव्यू…

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल के फीचर्स

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल में 8.8 इंच का WQXGA IPS डिस्प्ले दिया गया है जो 144Hz के हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इस गेमिंग कंसोल के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए AMD Ryzen Z1 Excessive प्रोसेसर दिया गया है

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल की स्टोरेज और बैटरी

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल में 16GB LPDDR5X RAM और 1TB स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है. इस गेमिंग कंसोल को पावर देने के लिए 49.2Wh की बैटरी दी गई है, जो Tremendous Fast Cost टेक्लोनलॉजी को सपोर्ट करती है.

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल की कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने Lenovo Legion Go को 89,990 रुपये में लॉन्च किया है. इस डिवाइस को सिंगल Shadow Black कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. लेनोवो के गेमिंग कंसोल की उपलब्धता की बात करें, तो इस डिवाइस को Flipkart और Lenovo वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं.

इसके साथ ही कंपनी ने ऐलान किया है कि यह गेमिंग कंसोल 1 साल के एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन प्लान के साथ आता है. ग्राहकों को इसके साथ बिना किसी कोस्ट के स्क्रीन प्रोटेक्टर सपोर्ट मिलता है.

Lenovo Legion Go गेमिंग कंसोल के टॉप फीचर्स

लेनोवो के इस गेमंिग कंसोल डिवाइस में किसी तरह का बटन नहीं दिया गया है. इसमें सिर्फ टचपैड मौजूद है. इस गेमिंग कंसोल का डायमेंशन 28.5×28.5mm है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. चार्जिंग के लिए इसमें 2 USB 4 Kind-C पोर्ट, 2 पोगो पिन, हेडफोन जैक और MicroSD Card सपोर्ट मौजूद है.

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Evaluate: 20 हजार के बजट में कैसा है वनप्लस का यह फोन ?

Sony Ult Put on Evaluate: कैसा है 17 हजार वाला सोनी का नया हेडफोन?



<

Exit mobile version