‘Larry Paaji, Ki Haal Chaal’: Rohit Sharma Hilarious Change With NBA Trophy Forward of ICC T20 World Cup 2024

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया:

आखरी अपडेट:

युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका, यूएसए)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आईसीसी टी-20 विश्व कप से पहले अमेरिका के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में एनबीए खिताब, लैरी ओ’ब्रायन चैम्पियनशिप ट्रॉफी के साथ एक स्वागत सत्र में बास्केटबॉल खेल के प्रति अपने प्यार पर चर्चा करते हुए देखा गया।

रोहित शर्मा ने अपने पारंपरिक अंदाज में, वीडियो की शुरुआत ट्रॉफी को संबोधित करके की, जैसे कि वह कोई सजीव वस्तु हो, और उन्होंने मजाकिया अंदाज में अभिवादन किया।

“लैरी पाजी, कि हाल चाल (अरे लैरी भाई, व्हाट्सअप),” रोहित हँसे।

37 वर्षीय खिलाड़ी ने शिकागो बुल्स के दिग्गज माइकल जॉर्डन को इस खेल में अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया, जिसने अमेरिका पर राज किया है।

उन्होंने कहा, “मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हमेशा से माइकल जॉर्डन रहे हैं, क्योंकि उन्होंने शिकागो बुल्स के लिए जो किया वह निश्चित रूप से काफी प्रेरणादायक है।”

उन्होंने लेब्रोन जेम्स और स्टीफ करी जैसे वर्तमान पीढ़ी के सितारों को खेल के उच्चतम स्तर पर खेलते हुए देखने की अपनी रुचि के बारे में भी बताया।

रोहित ने आगे कहा, “लेब्रोन जेम्स, स्टीफ करी जैसे खिलाड़ी, मैं उन्हें खेलते हुए देखना पसंद करता हूं।”

उन्होंने ट्रॉफी उठाई और एक अन्य मजाक में कहा कि यह कितनी भारी है, क्योंकि वह टी-20 टूर्नामेंट से पहले काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

“ओह, यह काफी भारी लग रहा है! कोई आश्चर्य नहीं कि वे इतने लंबे, मजबूत और बड़े हैं,” उन्होंने मज़ाक में कहा।

रोहित भारतीय टीम की अगुआई करेंगे और 11 साल के सूखे को खत्म करने के लिए आईसीसी खिताब की तलाश में उतरेंगे।

सलामी बल्लेबाज उन दो खिलाड़ियों में से एक हैं जो 2007 में इसकी शुरुआत के बाद से 20 ओवर के आईसीसी आयोजन के नौ संस्करणों में से प्रत्येक में मौजूद रहे हैं, जिसे भारत ने महान कप्तान एमएस धोनी के नेतृत्व में जीता था।

रोहित उन सभी वर्षों के भारत के खिताब जीतने वाले प्रदर्शन को दोहराने के लिए उत्सुक होंगे क्योंकि वह अपने शानदार करियर के संभवत: आखिरी टी20 विश्व कप के लिए टीम की अगुआई कर रहे हैं।

भारत को ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान, मेजबान अमेरिका, कनाडा और आयरलैंड के साथ ग्रुप ए में रखा गया है और उसका अभियान 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच से शुरू होगा, जिसके बाद वह ग्रुप चरण में पाकिस्तान, अमेरिका और अंत में कनाडा से भिड़ेगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d