Kota Manufacturing facility Season 3 Internet Sequence Evaluation: इमोशंस के रोलर कोस्टर लेकर आ गया है कोटा फैक्ट्री सीजन 3

Photo of author

By A2z Breaking News


Kota Manufacturing facility Season 3 Internet Sequence Evaluation: जीतू भईया की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘Kota Manufacturing facility’ ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. हाल ही में पंचायत में सचिव जी का जबरदस्त किरदार निभाने के बाद जितेंद्र कुमार यानी जीतू भईया एक बार फिर मोटिवेशन का पिटारा लेकर आ गए हैं. इस सीरीज में दर्शकों को आईआईटी और जेईई के स्टूडेंट्स का स्ट्रगल देखने को मिलेगा, जिसे हर साइंस स्टूडेंट खुद से रिलेट कर सकता है. साथ ही यह सीरीज केवल स्टूडेंट्स को ही नहीं बल्कि पेरेंट्स को भी जरूर देखनी चाहिए. ऐसे में आइए ये जानते हैं कि जिस सीरीज का इंतजार हर वेब सीरीज लवर कर रहा था, उसका इंतजार सफल हुआ या नहीं? लेकिन उससे पहले सीरीज की कहानी पर नजर डालते हैं.

कोटा फैक्ट्री 3 की कहानी क्या है?

कोटा फैक्ट्री राजस्थान के कोटा शहर में चल रहे कोचिंग इंस्टीट्यूट की मार्केटिंग को दिखाता है, जहां एजुकेशन के नाम पर केवल बिजनेस चल रहा है. लेकिन इन सब के बीच ऐसा व्यक्ति भी मौजूद है, जो कोटा शहर के कोचिंग सेंटर्स को कोटा फैक्ट्री बनने से रोकता है. और वह शक्श और कोई नही बल्कि जीतू भईया हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में हमे देखने को मिलता है कि जीतू भईया से यह सवाल किया जाता है कि आखिर जीतू भईया ही क्यों, जीतू सिर क्यों नहीं? तो वह कहते हैं कि “कोटा में बच्चों के लिए सब कुछ होता है लेकिन लोग भूल जाते हैं कि वह केवल जी एस्पिरेंट्स ही नहीं बल्कि 15-16 साल के बच्चे भी हैं. इनकी रिस्पांसिबिलिटी बहुत बड़ी चीज है, जिसे जीतू सर नहीं जीतू भईया ही उठा सकते हैं ” इसके अलावा सीरीज में मिडिल क्लास फैमिली की उम्मीदें, एडवांस में स्टूडेंट्स पर बढ़ते दवाब सबकुछ बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है.

Additionally Learn Kota Manufacturing facility Season 3 OTT Launch: जानना चाहते हैं कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की रिलीज डेट, तो अभी सॉल्व करें ये कैलकुलेशन

दर्शकों को कैसी लगी कोटा फैक्ट्री?

कोटा फैक्ट्री के रिलीज के बाद से दर्शकों के सोशल मीडिया पर रिव्यूज आना शुरू हो गए हैं. उन रिव्यूज को पढ़कर ऐसा मालूम पड़ता है कि कोटा फैक्ट्री नेटफ्लैक्स पर गर्दा उड़ा रही है. दर्शक सीरीज को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. आइए जानते हैं यूजर्स ने क्या कुछ कहा. एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (पहले ट्विटर) पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, “कोटा फैक्ट्री का हर सीजन इतना इमोशनली कन्फ्यूज कर देता हैं, मैं तो साइंस बैकग्राउंड से हूं भी नहीं.” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “जीतू भईया ओटीटी के एसआरके हैं”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, “कोटा फैक्ट्री इमोशन और रियल लाइफ प्रॉब्लम्स का अच्छा कॉम्बिनेशन है. इसका लास्ट एपिसोड तो इमोशंस का रोलर कोस्टर है.”

कोटा फैक्ट्री सीजन 3 की स्टार कास्ट

TVF के अंडर बनी कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का डायरेक्शन प्रतिश मेहता ने किया है. इस सीरीज की स्टार कास्ट की बात की जाए तो सीरीज में मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चानना, रेवती पिल्लई, तिलोत्तमा शोम और जितेंद्र कुमार शामिल हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d