Koo App Shutting Down: बंद हो रहा ‘कू’, फाउंडर ने बतायी वजह

Photo of author

By A2z Breaking News



Koo App Shutting Down: ‘कू’ अब बंद होने जा रहा है. भारतीय सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘कू’ के फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिद्वतका ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट के जरिये यह जानकारी दी है. इस पोस्ट में लिखा है कि उन्होंने कई बड़ी इंटरनेट कंपनियों और मीडिया समूहों के साथ साझेदारी की संभावनाएं तलाशी, लेकिन इन बातचीत से वैसे परिणाम नहीं निकले, जो वे चाहते थे.

फाउंडर का लिंक्डइन पर पोस्ट

लिंक्डइन पर पोस्ट में अप्रमेय राधाकृष्ण और मयंक बिद्वतका ने कहा है कि अधिकांश यूजर जेनरेटेड कंटेंट और सोशल मीडिया कंपनी के वाइल्ड नेचर से डील नहीं करना चाहते थे. उनमें से कुछ ने पार्टनरशिप को साइन करने के करीब ही प्राथमिकता बदल दी. हम ऐप को चालू रखना चाहते थे, लेकिन सोशल मीडिया ऐप को चालू रखने के लिए टेक्नोलॉजी सर्विसेज की लागत अधिक है. इसलिए हमें यह कठिन निर्णय लेना पड़ा है.

भारतीय सोशल मीडिया ऐप ‘कू’ क्यों बंद हो रहा है?

पिछले दिनों खबर आयी थी कि डेलीहंट ऐप का अधिग्रहण करने वाला है, लेकिन किन्हीं वजहों से बात नहीं बनी. कू ऐप को टाइगर ग्लोबल और एक्सेल जैसे प्रमुख निवेशकों से 60 मिलियन डॉलर से अधिक की फंडिंग भी मिली हुई है. इन सब चीजों के बावजूद इसे बंद किया जा रहा है. पिछले कुछ महीने से कू ऐप में छंटनी लगातार चल रही थी. इस वजह से इसके बंद होने की चर्चा पहले से ही चल रही थी.

Koo Layoffs: ट्विटर के बाद उसके देसी विकल्प ‘कू’ में भी छंटनी, 30 प्रतिशत स्टाफ की छुट्टी



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d