KKR vs RR, IPL 2024: बारिश की वजह से मैच रद्द, राजस्थान रॉयल्स को हुआ बड़ा नुकसान

Photo of author

By A2z Breaking News



KKR vs RR, IPL 2024: रविवार को आईपीएल 2024 के डबल हेडर के दूसरे मुकाबले को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना था. राजस्थान के लिए यह मुकाबला काफी अहम था. टीम अपनी गाड़ी को जीत की पटरी पर वापस लाना चाहती थी, जहां उसे पिछले पांच मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है. संजू सैमसन की अगुवाई वाली इस टीम को अब प्लेऑफ की तीसरी बर्थ से संतोष करना पड़ेगा. इसे अब बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना होगा. दूसरे नंबर की टीम होने की वजह से इसे फाइनल में पहुंचने का दो मौका मिलता, जो अब नहीं मिलेगा. अब इसे हर हाल में आरसीबी को एलिमिनेटर में हराना होगा, जो आसान नहीं दिख रहा है.

टॉस के बाद रद्द करना पड़ा मैच

मैच अधिकारियों ने मैच कराने का भरपूर प्रयास किया. गुवाहाटी में ग्राउंड्समैन ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन बारिश ने सारा जमा किरकिरा कर दिया. टॉस होने के बाद मैच को रद्द करना पड़ा. टॉस जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि यह सात ओवर का खेल है, हमें इसका अच्छा अंदाजा हो जाएगा कि यह कैसे खेलता है. अनुकूल रॉय टीम में शामिल हुए हैं. हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं. वहीं संजू सैमसन ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करते. पिछली पिच काफी सूखी थी, इस पिच में थोड़ी अधिक नमी है. इसलिए हम भी गेंदबाजी करना चाहते थे. हमने आखिरी मिनट में बदलाव किए.

IPL 2024: निजी बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद प्रसारक पर भड़के रोहित शर्मा, कहा – खत्म हो जाएगा विश्वास

आाईपीएल 2024 के लीग मुकाबले समाप्त

आईपीएल के इस सीजन का लीग मुकाबला यहीं समाप्त हुआ. अब प्लेऑफ की रेस है. पहला क्वालीफायर मंगलवार को खेला जाएगा, जिसमे सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करना होगा. जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी. आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबले में एक-दूसरे का सामना करेंगे. जीतने वाली टीम क्वालीफायर वन की हारने वाली टीम से क्वालीफायर टू में शुक्रवार को भिड़ेगी. फाइनल मुकाबला रविवार 26 मई को खेला जाएगा.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d