Khesari के ये टॉप 5 गाने, सुनकर नाचने लगेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News



भोजपुरी इंडस्ट्री के हिटमैन ‘खेसारी (Khesari) लाल यादव’ के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. भोजपुरी गानों की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब समेत अन्य वीडियो प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गाने अक्सर ट्रेंड करते रहते हैं. यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भोजपुरी गानों की सूची में सिंगर और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गाने शीर्ष पर हैं. आइए देखते हैं खेसारी लाल यादव के टॉप 5 गाने.

खेसारी लाल यादव का गाना “ले ले आई कोका कोला” आज भी धूम मचा रहा है. इस गाने को अब तक 333 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है, जो इसकी सुपरहिटता का अंदाजा देता है. खेसारी ने इस गाने में शिल्पी राज के साथ साझा किया है.

जी म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुए खेसारी लाल यादव के गाने “नून रोटी खायेंगे” को लोगों ने बहुत पसंद किया है. इस गाने को अब तक 83 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और यह आज भी उनके फैंस की प्लेलिस्ट में शामिल है.

‘डोली सजा के रखना’ का मशहूर गाना ‘पलंग सागवान के’ में खेसारी लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिख रही है. इसमें खेसारी ने इंदु सोनाली के साथ अपनी आवाज दी है. गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने दिया है. सोशल मीडिया पर इस गाने के बहुत रील बन चुके हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘पानी पानी’ भोजपुरी भाषा में बहुत लोकप्रिय है, जिसे दर्शकों ने बड़े शौक से स्वीकारा है. इस गाने में उन्होंने अक्षरा सिंह के साथ मिलकर जबरदस्त धमाल मचाया है. गाने का व्यू 95 मिलियन से अधिक हो चुका है.

जब भी खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज साथ में गाना गाते हैं, वहां जमकर धमाल मचा देते हैं. उनका गाना “अपनी तो जैसे तैसे” भी बहुत प्रसिद्ध है और लोगों का प्यार पा रहा है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुए अब तक 152 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

Additionally Learn- Khesari Lal Yadav का असली नाम जानते हैं आप, टॉप स्टार बनने से पहले दिल्ली की सड़कों पर बेचते थे लिट्टी-चोखा

Additionally Learn- बेटे के जनमदिन पर Khesari ने गाया गाना, काफी हो रहा है ट्रेंड

The publish Khesari के ये टॉप 5 गाने, सुनकर नाचने लगेंगे appeared first on Prabhat Khabar.



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d