Karnataka : बंगलूरू पुलिस ने किडनैप हुए निवेशक को छुड़ाया

Photo of author

By A2z Breaking News



Karnataka : अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु पुलिस ने एमजी रोड से अपहृत एक शेयर बाजार निवेशक को सफलतापूर्वक बचा लिया है. अपराधियों ने 5 करोड़ रुपये मांगे थे. निवेशक राजू ने पुलिस का आभार व्यक्त किया और विशेष रूप से पुलिस आयुक्त बी दयानंद, डीसीपी और बेंगलुरु हलुसुरू अपराध शाखा को धन्यवाद दिया.

बेंगलुरु से तेलंगाना ले गए किडनैपर

स्टोक मार्केट निवेशक के अपहरण के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है. यह घटना 16 जून को हुई थी, लेकिन अधिकारियों को पिछले रविवार को ही इसकी जानकारी मिली. पीड़ित अजमेरा राजू ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसे बेंगलुरु के महात्मा गांधी रोड से अगवा कर लिया गया और तेलंगाना के एक जंगल में ले जाया गया. उन्होंने अपहरण के 48 घंटों के भीतर सफलतापूर्वक छुड़ाने के लिए बेंगलुरु पुलिस का आभार व्यक्त किया है. अपनी शानदार जीवनशैली के लिए मशहूर अजमेरा राजू अक्सर अपनी आलीशान कारों, आकर्षक छुट्टियों और क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ बातचीत के लिए चर्चा में रहते हैं. अपहरण से पहले, वह लगभग एक सप्ताह तक बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक आलीशान होटल में रह रहे थे.

Additionally Learn : RBI : भारत का विदेशी मुद्रा भंडार आसमान की ओर, रिजर्व बैंक ने दी अच्छी खबर

सोशल मीडिया पर ट्रैक कर किया अगवा

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने राजू के सोशल मीडिया पर नज़र रखकर उनका अपहरण करने की योजना बनाई थी. 16 जून को जब राजू अपने दोस्त के साथ खाना खा रहे थे, तब अपहरणकर्ताओं ने उनका पीछा किया और किडनैप कर लिया . वे उसे तेलंगाना के एक फार्महाउस में ले गए, जहाँ उन्होंने उनके साथ मारपीट की. उन्होंने राजू की रिहाई के बदले में 5 करोड़ रुपये और बिटकॉइन की फिरौती मांगी. राजू के दोस्त द्वारा घटना की सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और राजू को बचाने में सफल रही.

Additionally Learn : Well being Insurance coverage coverage खरीदते वक्त रखें इन बातों का ध्यान, और सुरक्षित करें अपना भविष्य



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d