Kalki 2898 AD: प्रभास की नई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम

Photo of author

By A2z Breaking News


भारत के क्रिकेट फैंस को बधाई! वर्ल्ड कप 2024 का खिताब एक बार फिर हमारे नाम हो चुका है.लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट का जलवा केवल मैदान तक सीमित नहीं है, बल्कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी जारी है. प्रभास की नई फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. यह फिल्म एक विशाल डायनासोर की तरह दिख रही है, जो अपने रिलीज होते ही बाकी फिल्मों के मुकाबले खुद को अलग साबित कर चुकी है. एक तरफ भविष्य का सिनेमा, दूसरी तरफ हजारों साल पुरानी महाभारत की कहानी, और दोनों के बीच में केवल एक बाहुबली प्रभास!

बॉक्स ऑफिस पर लगा रही हैट्रिक भारतीय बाजार में धमाल

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक लगा दी है.पहले तीन दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और यह सिलसिला जारी है. तीसरे दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ से भी ज्यादा था. सिर्फ भारत में फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 70 करोड़ की कमाई की, जिसमें हिंदी बेल्ट से 27 करोड़ का योगदान रहा. इस हिसाब से फिल्म ने केवल तीन दिनों में भारत में 220 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। 

संडे का धमाका ओर वर्ल्डवाइड कलेक्शन

जब आप यह खबर पढ़ रहे होंगे, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने संडे के दिन भी 20 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया होगा. यानी चौथे दिन का कलेक्शन 80-90 करोड़ तक पहुंच सकता है. फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन संडे के बाद 500 करोड़ से भी पार हो सकता है.फिल्म के प्रॉफिट में आने के लिए केवल 250 करोड़ की और जरूरत है, क्योंकि प्री-रिलीज बिजनेस पहले ही 380 करोड़ हो चुका है.

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धूम, पार्ट 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट 2

Additionally learn:T20 World Cup: जीत के बाद टीम इंडिया को रोते देख अनुष्का की बेटी को होने लगी थी ये चिंता, एक्ट्रेस बोलीं- जश्न मनाने के लिए…

Additionally learn:जुलाई 2024 में ये हिंदी वेब सीरीज होगी रिलीज, खूब होगा दर्शकों का मनोरंजन

 ‘कल्कि’ पार्ट 2 की तैयारी

खबर है कि ‘कल्कि 2898 एडी‘ का पार्ट 2 लगभग तैयार है.निर्देशक नाग अश्विन ने पहले ही पार्ट 2 की शूटिंग शुरू कर दी थी. यह फिल्म सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि पूरा ‘कल्कि सिनेमेट यूनिवर्स’ तैयार किया जा रहा है.

नये ट्विस्ट के साथ 2026 में रिलीज होगी पार्ट 2

फिल्म का दूसरा पार्ट, जिसका टाइटल ‘कल्कि 3102 बीसी’ हो सकता है, 2026 की शुरुआत में रिलीज हो सकता है.इंस्टाग्राम लाइव पर प्रभास से बात करते हुए नाग ने दावा किया कि फिल्म का पार्ट 2 आएगा, निर्माता अश्विनी दत्त ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है, बड़े हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है.फिल्म के क्लाइमेक्स में एक शानदार ट्विस्ट है, जो इस महान गाथा की कहानी को आगे लेके जाएगा, यह फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में धूम मचाएगी.

तो, ‘कल्कि 2898 एडी’ को देखने के लिए थिएटर जाएं यह फिल्म बार-बार देखने लायक है. वर्ल्ड कप की जीत के साथ, इस फिल्म की सफलता भी हमारे मनोरंजन की खुशी को दुगना कर रही है.

Additionally learn:जुलाई में धमाल मचाने वाली हैं यें बड़ी फिल्में, आप भी कर लीजिए डेट नोट



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d