Kabir Khan: बॉक्स ऑफिस नंबरों का खेल बन गया है बड़ा धंधा

Photo of author

By A2z Breaking News


Kabir khan: फिल्ममेकर ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस नंबरों को बढ़ाने के लिए कॉर्पोरेट और बल्क बुकिंग पर चर्चा की है. उनका कहना है कि यह ट्रेंड अपने प्रॉफिट ओर मर्केटिंग के लिये इस्तेमाल किया जा रहा है, इसकी वजह से फिल्म मेकिंग सिर्फ नंबर का गेम रह गया है, बाकी के जरूरी बातों पे कोई ध्यान नहीं देना चाहता

बॉक्स ऑफिस नंबरों में हेराफेरी पर कबीर खान का रिएक्शन

फिल्म निर्देशक कबीर खान ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस नंबरों को बढ़ाने के लिए कॉर्पोरेट और बल्क बुकिंग के चलन पर बात की. उन्होंने कहा कि इस चलन से भले ही व्यापार को फायदा होता हो, लेकिन इससे इंडस्ट्री में नंबरों की अहमियत ज्यादा हो गई है.

कबीर खान का बॉक्स ऑफिस नंबरों पर बड़ा खुलासा

Additionally learn:Child john: वरुण धवन को मिलेगा बजरंगी भाई जान का साथ, फिल्म में कैमियो करते नजर आयेंगे सलमान

Additionally learn:फवाद खान के साथ नजर आयेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखेगी रोमांस की झलक

कॉर्पोरेट बुकिंग का बढ़ता चलन

कबीर खान ने बताया कि बॉक्स ऑफिस नंबरों को बढ़ाने के लिए कॉर्पोरेट और बल्क बुकिंग का चलन आता-जाता रहता है. प्रोड्यूसर्स, स्टूडियोज और डिस्ट्रीब्यूटर्स इसे व्यापार के लिए फायदेमंद मानते हैं. हालांकि, उन्होंने इसके नैतिक पहलुओं पर कुछ नहीं कहा और बताया कि इससे किसी को नुकसान नहीं होता.

फर्जी नंबरों से हो सकता है नुकसान

जब कबीर खान से पूछा गया कि फर्जी नंबरों से इंडस्ट्री में विश्वास की कमी हो सकती है, तो उन्होंने कहा कि आजकल नंबरों पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. उन्होंने पहले के समय को याद किया जब ओपनिंग नंबरों का इतना महत्व नहीं था, लेकिन आज यह एक कंपीटिशन का खेल बन गया है.

कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की सफलता

कबीर खान की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’, जिसमें कार्तिक आर्यन ने पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है, ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 60 करोड़ रुपये की कमाई की है.

कबीर खान ने इस चलन को एक चरण मानते हुए इसे गंभीर मुद्दा नहीं माना. उनके अनुसार, यह बस उद्योग का एक हिस्सा है जो समय के साथ बदलता रहता है.

Additionally learn:Kalki 2898 AD: महाभारत के नये अध्याय के साथ पार्ट 2 में खुलेंगे ये 8 बड़े रहस्य और होगी भविष्य की झलक



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d