Junaid khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की भूमिका के लिए दिया था ऑडिशन महाराज एक्टर का खुलासा

Photo of author

By A2z Breaking News


जुनैद खान का खुलासा

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान इन दिनों अपनी पहली फिल्म ‘महाराज’ के लिए सराहना पा रहे हैं. लेकिन, एक नए इंटरव्यू में जुनैद ने बताया कि वो असल में किसी और फिल्म से अपना डेब्यू करने वाले थे, 2022 की ‘लाल सिंह चड्ढा’. इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.

 ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जुनैद ने कहा, “मैंने असल में ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बारे में पापा (आमिर खान) ने सार्वजनिक रूप से बात की है, लेकिन यह काम नहीं बना.पापा चाहते थे कि मैं यह फिल्म करूं.”

 ‘महाराज’ में कास्टिंग का सफर

‘महाराज’ के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने खुलासा किया कि जुनैद ने आमिर खान की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था.दिलचस्प बात यह है कि यही ऑडिशन क्लिप देखकर उन्हें ‘महाराज’ में कास्ट किया गया.”यह वही ऑडिशन था जिसे आदित्य चोपड़ा और मैंने देखा था, और क्या ऑडिशन था! अगर यह क्लिप कभी रिलीज हो सके तो अच्छा होगा.

जुनैद खान ने किया खुलासा: ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की भूमिका के लिए दिया था ऑडिशन 2

Additionally learn:आमिर खान की विरासत संभालने पर बोले जुनैद खान हर किसी की जिंदगी…

Additionally learn:क्या आने वाला है बॉलीवुड में एक और सुपरस्टार का दौर…आमिर खान के बेटे की शानदार ओपनिंग

लाल सिंह चड्ढा’ की कहानी

‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक थी. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी थे. फिल्म को रिलीज से पहले कई विवादों का सामना करना पड़ा और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी.

 ‘महाराज’ का परिचय

इस बीच, ‘महाराज’ 1862 के महाराज लिबेल केस पर आधारित है और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है. फिल्म में जुनैद सुधारक और पत्रकार कारसंदास मुलजी की भूमिका में हैं और इसमें शर्वरी और जयदीप अहलावत भी हैं.

अगली फिल्म

जुनैद अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हैं जिसमें उनके साथ खुशी कपूर होंगी, और इसका निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे.यह एक रोमांटिक कॉमेडी होगी और तमिल फिल्म ‘लव टुडे’ का रिमेक है.

Additionally learn:Kalki 2898 AD: महाभारत के नये अध्याय के साथ पार्ट 2 में खुलेंगे ये 8 बड़े रहस्य और होगी भविष्य की झलक



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d