July 2024 Films: क्या अक्षय-अजय के नाम होगा जुलाई का महीना

Photo of author

By A2z Breaking News


जुलाई के महीने में दर्शकों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट होने वाला है. लिस्ट में ऐसी कई मूवीज है, जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी. इसमें अजय देवगन की मूवी से लेकर अक्षय कुमार की फिल्में भी शामिल है.

Kill

राघव जुयाल, लक्ष्य, तान्या मानिकतला स्टारर फिल्म किल का ट्रेलर काफी इंटेंस है. एक्शन से भरे फिल्म में राघव नेगेटिव रोल में दिखे हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित को आप 5 जुलाई से सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

Sarfira
Sarfira

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया था. फिल्म ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक है. इसमें अक्षय के साथ राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास है. इसमें सूर्या गेस्ट अपीयरेंस में दिखेंगे. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है.

Hindustani 2
Hindustani 2

कमल हासन की फिल्म हिंदुस्तानी 2, 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म दुनियाभर में हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. इसमें सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल भी है. ये एस शंकर द्वारा निर्देशित है.

Bad Newz
Unhealthy newz

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज 19 जुलाई को रिलीज होगी. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इसमें नेहा धूपिया भी है. इसके ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

Auron Mein Kahan Dum Tha
Auron mein kahan dum tha

अजय देवगन, तब्बू, शांतनु माहेश्वरी और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था 5 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी काफी अलग और हटकर है. इसके ट्रेलर को दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया था.

Kakuda
Kakuda

सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम स्टारर फिल्म काकुडा 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी. ये आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित है.

Deadpool And Wolverine
Deadpool and wolverine

डेडपूल और वूल्वरिन 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ह्यूग जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स को मूवी में देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है.

Additionally Learn: Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की दोनों पत्नी में से एक वाइफ का शो से कटा पत्ता, यूट्यूबर बोले- ‘मैं खुश हूं’

Additionally Learn- Huge Boss OTT 3 में हुआ सीजन का पहला एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट का शो से कटा पत्ता, जानें नाम

Additionally Learn– Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d