Jolly LLB 3 की शूटिंग अटक सकती है, अजमेर कोर्ट पहुंचा मामला

Photo of author

By A2z Breaking News



Jolly LLB 3 : बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार और अरशद वारसी अपनी मशहूर कॉमेडी मूवी Jolly LLB 3 की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की शूटिंग अजमेर में चल रही है. इस बीच, खबर है कि फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है. अजमेर की अदालत में कथित तौर पर न्यायिक व्यवस्था के प्रति सम्मान न जताने को लेकर शिकायत हुई है. एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा है.

अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने यह शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में फिल्म बनाने वाला का नाम है. शिकायत में दावा है कि फ्रेंचाइजी भारतीय न्यायिक व्यवस्था का मजाक बना रही है. उसकी छवि को धूमिल करने का प्रयास हो रहा है.

बार अध्यक्ष ने फिल्म के निर्देशक, निर्माता और कलाकारों के खिलाफ शिकायत की है. उन्होंने कहा है कि ये मिलकर वकीलों और जजों का माखौल उड़ा रहे हैं. शिकायत में चंद्रभान ने कहा है कि फिल्म में वकील और जज का अलग ही रूप प्रदर्शित किया जा रहा है. चंद्रभान के मुताबिक Jolly LLB के पहले के दोनों पार्ट में भी ऐसा ही देखने को मिला था. दोनों फिल्मों को देखकर लगता है कि उसके निर्देशक, कलाकार और निर्माता भारतीय संविधान का जरा भी सम्मान नहीं करते हैं.

Jolly LLB 3: आमने-सामने होंगे अक्षय और अरशद, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग? Munna Bhai 3 को लेकर आई ये खबर

कितनी पढ़ी-लिखी हैं काजोल? 16 साल की उम्र में किया था बॉलीवुड में डेब्यू, जानें नेट वर्थ

बता दें कि Jolly LLB 3 की शूटिंग अजमेर के गांवों और दूसरे इलाकों में चल रही है. वहां के DRM ऑफिस में भी कुछ हिस्सा फिल्माया जाएगा. शूटिंग कुछ दिन जारी रहने का अनुमान है. शिकायत में कहा गया है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी कलाकार हमारी छवि को लेकर गंभीर नहीं हैं. फिल्म में एक वकील को लात मारना, लाठी लेकर उसका पीछा करना, जज का गुटखा चबाना और पैसों का लेन-देन हमारे ज्यूडिशियल सिस्टम की वास्तविकता से परे है और न ही न्यायिक व्यवस्था की गरिमा से मेल खाता है. इस शिकायत को सिविल जज अजमेर नॉर्थ की अदालत में दाखिल किया गया है. अदालत से आग्रह किया गया है कि वह नोटिस जारी करे.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d