Jio Recharge Plan Worth Hike: कितना बढ़ा आपकी जेब पर बोझ?

Photo of author

By A2z Breaking News


Jio Recharge Plan Worth Hike : आज,  यानी 3 जुलाई से रिलायंस जियो के प्लान्स महंगे हो गए हैं और अब जियो यूजर्स को पैक्स सब्सक्राइब करने के लिए अपनी जेब ज्यादा ढीली करनी होगी. जियो रीचार्ज प्लान्स 25 प्रतिशत तक महंगे हो गए हैं. पिछले हफ्ते प्लान्स के नये रेट का ऐलान करने के बाद कंपनी ने इसे आज, यानी 3 जुलाई से लागू कर दिया है.

जियो यूजर्स के मन में टैरिफ में बढ़ोतरी को लेकर अब भी कुछ सवाल और शंकाएं हैं. पुराने प्लान की नयी कीमत क्या हैं और कितना खर्च बढ़ जाएगा. हर कोई उस प्लान की नयी कीमत के बारे में जानना चाहता है, जो वह आमतौर पर अपने फोन के लिए रीचार्ज करता है. अगर आपके भी मन में ऐसे सवाल हैं और यह जानना चाहते हैं कि कीमत के मामले में पुराने प्लान से नये प्लान में कितना अंतर आया है, तो हम आपको बताते हैं.

Jio recharge plan new value listing

किन प्लान्स के दाम बढ़ गए?

जियो के मंथली प्लान्स में 155 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ 189 रुपये हो गई है. इस प्लान में कुल 2जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. जियो के 209 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ कर 249 रुपये हो गई है. इस प्लान में हर दिन 1जीबी डेटा मिलता है.

जियो के 239 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़कर 299 रुपये हो गई है. वहीं, 299 रुपये वाले प्लान की कीमत 349 रुपये, 349 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ने के बाद 399 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ा कर 449 रुपये कर दी गई है. ये सभी प्लान्स 28 दिनों की वैलिडिटी वाले हैं.

Jio Recharge हुआ महंगा, तो टेंशन न लें; ये रहा सस्ता वाला जुगाड़

Tariff Hike: दाम बढ़ाने में भी एयरटेल से आगे निकली जियो, जानिए कैसे

Jio यूजर्स को लगा झटका, रिचार्ज प्लान के बढ़ गये दाम,…



<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d