Jio Recharge Plan: तीन महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा

Photo of author

By A2z Breaking News



Jio Recharge Plan: देश के सबसे बड़े टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं. ग्राहक इनमें से अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से कोई सा भी प्लान चुन सकते हैं. ऐसे में अगर आप इस समय एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जिसमें आपको ज्यादा पैसे खर्च किए बिना लॉन्ग टर्म वैलिडिटी और बैकी सभी बेनिफिट्स मिल जाए तो यह स्टोरी आपके लिए काफी काम की साबित होने वाली है. आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको 400 रुपये से कम कीमत पर तीन महीने की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा मिल जाता है. तो चलिए इस प्लान के बारे में डीटेल से जानते हैं.

Jio Rs 395 Recharge Plan

आज जिस रिचार्ज प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उस प्लान की कीमत 395 रुपये रखी गयी है. इस प्लान से अगर आप रिचार्ज कराते हैं तो आपको पूरे 84 दिनों की वैलिडिटी मिल जाती है. इस प्लान के साथ यूजर्स को 84 दिनों के लिए पूरे 6GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS की सुविधा मिल जाती है. इस प्लान से रिचार्ज कराने पर कई ओटीटी ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिए जाते हैं. इनमें Jio TV, Jio Cinema, Jio Cloud और Jio Safety शामिल हैं.

Additionally learn: Jio रीचार्ज के साथ Netflix Free, देखें जियो के धाकड़ प्लान

ऐसे करें रिचार्ज

आप अगर चाहें तो रिलायंस जियो के इस प्लान को My Jio App से खरीद सकते हैं. केवल यहीं नहीं, यह रिचार्ज प्लान आपको PhonePe, Google Pay और PayTm पर भी दिखाई देगा. आप इस प्लान को Worth Pack लिस्ट में देख सकते हैं.

Additionally Learn: Jio vs Airtel Most cost-effective Annual Plan: सालभर के रीचार्ज से छुट्टी देनेवाला सबसे सस्ता एन्युअल प्लान किसका?



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d