Jio यूजर्स को लगा झटका, रिचार्ज प्लान के बढ़ गये दाम, अब देने होंगे इतने अधिक पैसे

Photo of author

By A2z Breaking News


Reliance Jio टेलीकॉम मार्केट में टॉप पर बने रहने के लिए अपने रिचार्ज प्लान को रिवाइज करते रहता है. साथ ही कुछ नए प्लान को भी लॉन्च करता है. इसी बीच अब कंपनी ने कई सारे नए 5जी रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है जो आने वाले 3 जुलाई से लागू होगा.

Jio new plan

अगर आप जियो के इस नए रिचार्ज प्लान को ध्यान से देखेंगो तो पाएंगे कि हर एक रिचार्ज प्लान की कीमतो में इजाफा किया गया है. जैसे कि जिस रिचार्ज प्लान को खरीदने के लिए पहले 155 रुपये देने पड़ते थे अब उसी प्लान के लिए 189 रुपये देने पड़ेगे. इतना ही नहीं जियो के जो रिचार्ज प्लान काफी पॉपुलर थे उसकी कीमतो में 60 रुपये का इजाफा किया गया है. हम बात कर रहें हैं सबसे पॉपुलर 239 रिचार्ज प्लान की. आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत बढ़ाकर 299 रुपये कर दिया गया है. इस पॉपुलर रिचार्ज प्लान में 60 रुपये की बढ़ोतरी की गई है.

वहीं 399 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसे बढ़ाकर 449 रुपये कर दिया गया है. जियो यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान के लिए 3 जुलाई से 50 रुपये अधिक देने पड़ेंगे. जियो यूजर्स को जिस रिचार्ज प्लान के लिए 666 रुपये देने होते थे अब उसी सेम रिचार्झ प्लान के लिए 133 रुपये एक्स्ट्रा देने पड़ेंगे. मतलब अगर आप 84 दिनों के लिए जियो के अनलिमिटेड सर्विसेज का लाभ उठाना चाहते हैंं तो 3 जुलाई से 666 रुपये के बदले 799 रुपये देकर इस प्लान को खरीदना होगा.

इतना ही नहीं जियो के एनुअल रिचार्ज प्लान में भी कंपनी द्वारा इजाफा कर दिया गया है. जियो यूजर्स को जिस एनुअल रिचार्ज प्लान के लिए 1,599 रुपये देने पड़ते थे उसी प्लान के लिए 3 जुलाई से 1,899 रुपये देने होंगे. मतलब इसमें भी 300 रुपये का इजाफा कर दिया गया है. 2,999 रुपये वाले एनुअल रिचार्ज प्लान के दामो को बढ़ाकर 3,599 रुपये कर दिया गया है. जियो के इस प्रिपेड एनुअल रिचार्ज प्लान में भी भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इस प्लान में जियो यूजर्स को साल में लगभग 600 रुपये एक्सट्रा देने होंगे. आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि जियो के इन सारे नए टैरिफ प्लान की कीमत 3 जुलाई से लागू होने वाले हैं. ऐसे में अगर आप चाहे तो 3 जुलाई से पहले जियो के एक-दो एक्स्ट्रा प्लान खरीद कर रख सकते हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d