Jio ने वैलेंटाइन डे पर लिये Airtel के मजे, मिला माकूल जवाब… आप भी देखें

Photo of author

By A2z Breaking News


Jio vs Airtel Valentine’s Day Prank : भारत समेत दुनिया भर में 14 फरवरी को प्यार का त्योहार वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) मनाया गया. इस दिन देश के टेलीकॉम सेक्टर की दो दिग्गज कंपनियों- एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) के बीच एक-दूसरे की टांग खिंचाई देखने को मिली.

रिलायंस जियो ने दरअसल बुधवार को वैलेंटाइन्स डे के दिन सोशल मीडिया पर एयरटेल यूजर्स (Airtel Customers) के लिए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (X) पर एक मैसेज पोस्ट किया. जियो ने इस मैसेज में एयरटेल यूजर्स को रेड फ्लैग पर ध्यान देते हुए ‘एक्स को छोड़कर’ एक नयी शुरुआत करने की सलाह दी.

एक्स पर अपनी पोस्ट में रिलायंस जियो ने एयरटेल इंडिया यूजर्स काे संबोधित करते हुए लिखा, प्रिय एयरटेल इंडिया यूजर्स, इस वैलेंटाइन अपने रिश्ते में रेड फ्लैग्स को नजरअंदाज न करें. अब अपने ‘Ex’-stream से मूव ऑन करने का समय आ गया है.

इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि यहां जियो का रेड फ्लैग से मतलब एयरटेल के थीम कलर से है और Ex-Stream से मतलब कंपनी द्वारा दी जाने वाली Xstream ब्रॉडबैंड सर्विस से है. कुल मिलाकर मामला यह है कि जियो अपनी प्रतिद्वंद्वी कंपनी एयरटेल यूजर्स से एयरटेल सर्विस छोड़ जियो सर्विस पर स्विच करने की ओर इशारा कर रही है.

जियो की ओर से की गई अपनी इस खिंचाई पर एयरटेल ने भी जवाब दिया है और पोस्ट में रिप्लाई करते हुए यूजर्स को सलाह दी है कि वे सब कुछ आजमाकर ही सर्विस चुनें. कंपनी ने जियो के पोस्ट में रिप्लाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा है- सब कुछ ट्राई करो, फिर सही चुनो.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में रिलायंस जियो (Jio) के पास जियो फाइबर (JioFiber) नाम से हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस है और एयरटेल (Airtel) के पास एक्सस्ट्रीम (Xstream) फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस है. दोनों ऑपरेटर्स के पास आज के समय में ब्रॉडबैंड यूजर्स सबसे ज्यादा हैं.





<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d